दिल्ली

delhi

Alanna Panday : कजिन अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

By

Published : Mar 15, 2023, 4:46 PM IST

Updated : Mar 15, 2023, 4:59 PM IST

Alanna Panday Sangeet Ceremony : अनन्या पांडे ने कजिन अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में पेरेंट्स संग खूब सज-धजकर पहुंची हैं.

Alanna Panday Sangeet Ceremony
अनन्या पांडे

मुंबई :बी-टाउन में एक बार फिर शादी में ग्लैमर का तड़का लग रहा है. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की शादी चर्चा में हैं. ऐसे में वेडिंग फेस्टिविटिज चल रही हैं. बीते दिन अलाना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर बज बना रहा और आज 15 मार्च को अलाना की संगीत सेरेमनी है, जहां अनन्या पांडे ने अपने लहंगे लुक से एक बार फिर महफिल लूट ली है. इससे पहले अनन्या ने मेहंदी सेरेमनी में अपने लुक से पार्टी में चार चांद लगा दिए थे. संगीत सेरेमनी में भी अनन्या लहंगा पहनकर पहुंची हैं, लेकिन इस बार वह और भी ज्यादा सुंदर दिख रही हैं.

अनन्या पांडे का लहंगा लुक

अनन्या पांडे लाइट पीच रंग का लहंगा पहने हुए हैं. बालों को खूबसूरत फूलों से बांधा हुआ है. वहीं, अनन्या का मेकअप इस लहंगे पर काफी रिच लुक दे रहा है. अनन्या अपनी फिल्मों से कम और अपने ग्लैमर अंदाज से ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं.

कजिन की संगीत सेरेमनी में अनन्या पांडे

इससे पहले अनन्या पांडे कजिन अलाना की मेहंदी सेरेमनी में अपने लुक से छा गई थीं. बता दें, अलाना की शादी उनके विदेशी बॉयफ्रेंड से मेक्रे से हो रही है. इस शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज दस्तक देने वाली है. यह शादी 16 मार्च यानि कल होने जा रही है.

बेहद ग्लैमरस है अनन्या पांडे का लुक

अलाना और मेक्रे ने जनवरी 2022 में काफी शाही अंदाज में सगाई रचाई थी, जिसका फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. अलाना और मेक्रे काफी समय से एक साथ रह रहे हैं. अलाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे का खूबसूरत अंदाज

ये भी पढे़ं : Alanna Panday Mehendi Ceremony : कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में अप्सरा बनकर पहुंचीं अनन्या पांडे, जानें कब है शादी

Last Updated : Mar 15, 2023, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details