दिल्ली

delhi

नानी के बर्थडे पर दिल्ली पहुंच अनन्या पांडे ने खास अंदाज में दिया सरप्राइज, देखिए क्यूट रिएक्शन

By ANI

Published : Nov 20, 2023, 9:36 PM IST

Ananya Panday Gives Nani Surprise On Birthday : अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नानी को बर्थडे पर सरप्राइज देती नजर आ रही हैं. इस पर अनन्या की नानी का क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहा है. यहां देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी हालिया रिलीज 'ड्रीम गर्ल-2' की अपार सफलता से गदगद हैं. अनन्या सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर एक से बढ़कर एक पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. जी हां! सोमवार को अपनी नानी को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए अनन्या अपनी मां भावना के साथ दिल्ली पहुंचीं और खूबसूरत अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया.

अनन्या पांडे की नानी

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर एक वीडियो शेयर कर अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा 'नानी के बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए हम दिल्ली पहुंचे, हैप्पी बर्थडे नानी...लव यू'. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अनन्या अपनी नानी के घर मां भावना के साथ पहुंचती हैं और उन्हें सरप्राइज देने के लिए जैसे ही दरवाजा नॉक करती हैं तो नानी का रिएक्शन देखने लायक होता है. वह एकदम से हैरन हो जाती हैं और खुशी से चहक पड़ती हैं. अनन्या और उनकी मां भावना गले लगकर कर उन्हें बर्थडे विश करती हैं.

अनन्या पांडे की नानी और मां

आगे बता दें कि अपनी मां भावना के साथ अनन्या मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस बीच अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह एक अनटाइटल्ड साइबर क्राइम-थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगी. इसके अलावा अनन्या की झोली में अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म भी है. जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम 'शंकरा' रखा गया है. हालांकि, फिल्म की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

नानी को सरप्राइज देतीं अनन्या और मां बावना पांडे
अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम पोस्ट
यह भी पढ़ें:मुंबई में अनन्या पांडे ने खरीदा नया आशियाना, धनतेरस पर गृह प्रवेश कर दिखाई झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details