दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 26, 2023, 5:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Anant Radhika at tirumala Temple: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने तिरुमाला मंदिर में टेका मत्था, देखें वीडियो

राधिका मर्चेंट से सगाई के बाद अनंत अंबानी तिरुमाला श्रीवारी मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया.

tirumala srivari temple
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

तिरुपति:मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने आज तिरुमाला श्रीवारी मंदिर में दर्शन किया. आज सुबह उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ स्वामी की अर्चना सेवा में भाग लिया. टीटीडी अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और दर्शन की व्यवस्था की. इसके बाद अनंत और राधिका को पुजारियों ने प्रसाद दिया. इससे पहले वह हाल ही में भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद लेने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच जगन्नाथ मंदिर पहुंचें और पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया था.

राधिका-अनंत पहुंचें तिरुपति मंदिर

बता दें कि हाल ही में अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट के साथ हुई है. नई जिंदगी के शुरुआत की पहली सीढ़ी पर चढ़ने के बाद से वह मंदिर-मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने को पहुंच रहे हैं. अनंत अंबानी ने पुरी जाने से पहले सोमवार को गुवाहाटी में नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर स्थित कामाख्या मंदिर में मां का आशीर्वाद लेने पहुंचें थे. दोनों की सगाई मुंबई में अंबानी निवास एंटिला में हुई थी. उनके सगाई फंक्शन में बॉलीवुड के सितारों के साथ ही कई दिग्गज सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं.

गौरतलब है कि राधिक मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं और वह अनंत को बचपन से जानती हैं. राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से और उससे आगे की स्टडी न्यूयॉर्क से की है. उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स से ग्रैजुएशन पूरी की है. 2017 में उन्होंने इसप्रावा में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details