दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

An Action Hero Trailer OUT: आयुष्मान खुराना पर लगा मर्डर का इल्जाम, मलाइका अरोड़ा की फिल्म में हुई एंट्री

An Action Hero Trailer OUT: आयुष्मान खुराना फिल्म नई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यहां देखें.

By

Published : Nov 11, 2022, 1:09 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 1:23 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म नई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) का शुक्रवार (11 नवंबर) को ट्रेलर रिलीज हो गया है. हाल ही में फिल्म का एलान कर उसके पोस्टर्स शेयर किए गये थे. अब फिल्म मेकर्स ने ट्रेलर जारी किया है. गौरतलब है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी अहम रोल होगा.

फिल्म का ट्रेलर दमदार है

2.44 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत बेहद दमदार है. आयुष्मान खुराना फिल्म में मानव नामक एक्टर के किरदार में हैं जो विक्की सोलांकी नामक शख्स के मर्डर के केस में फंस जाते हैं. विक्की सोलांकी के भाई के किरदार में एक्टर जयदीप अहलावत हैं जो कि एक सिरफिरे कलेक्टर के किरदार में आयुष्मान की जान का भूखा है. जयदीप को लगता है कि उनके भाई की मौत आयुष्मान यानि मानव ने की है. अब इस केस को आयुष्मान और जयदीप में चूहे-बिल्ली का खेल देखा जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा की मस्त एंट्री

बता दें, अनिरुद्ध अय्यर की इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. ट्रेलर में मलाइका अरोड़ा की झलक देखने को मिली है.

एन एक्शन हीरो

अक्षय कुमार को होगा ये रोल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे. अगर ऐसा हुआ तो पहली बार अक्षय और आयुष्मान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जाएगा.

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कलर येलो प्रोडक्शन और टी सीरीज के बैनर तले बनी आनंद एल राय, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है.

आयुष्मान का फर्स्ट लुक

इससे पहले फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर आयुष्मान ने लिखा था, 'फटा पोस्टर निकला एक्शन हीरो, लड़ने की एक्टिंग तो कर ली, क्या असलियत में लड़ पाऊंगा, ट्रेलर 11 नवंबर को.

ये भी पढे़ं : जानिए किसने कहा 'कुदरत का दान' है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी

Last Updated : Nov 11, 2022, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details