दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2023, 2:50 PM IST

Updated : May 17, 2023, 3:46 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Amyra Dastur : एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार की एक्ट्रेस के सामने शख्स ने किया ऐसा डांस, इंप्रेस होकर हसीना ने बजाई ताली

'क्या लोग तुम' गाने की एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक पैप्स (कैमरामैन) ने एक्ट्रेस के लिए उनके नए ट्रैक सॉन्ग पर डांस किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने बीते सोमवार को अपने नए सैड रोमांटिक ट्रैक 'क्या लोग तुम' रिलीज किया. बी. प्राक की आवाज में गाए गए इस गाने में अक्षय और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में हैं. ट्रैक में पैसे के लिए प्यार में धोखा देने की बात को दर्शाया गया है. रिलीज के बाद यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में अमायरा दस्तूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान एक पैप्स ने एक्ट्रेस के लिए उन्हीं के गाने पर डांस किया.

एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अमायरा का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक पैप्स को 'क्या लोग तुम' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, एक साइड खड़ी अमायरा पैप्स का डांस देख काफी खुश होती है. अपने गाने पर डांस करने के लिए एक्ट्रेस ने पैप्स को धन्यवाद कहा.

वीडियो में अमायरा को व्हाइट कलर के लॉन्ग फ्रॉक में देखा जा सकता है. उन्होंने ब्राउन सनग्लासेस और गोल्डन हाई हील्स पहना रखा है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को पूरा किया है. अमायरा सिम्पल लुक में काफी सुंदर लग रही हैं. एक फैन ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कमेंट किया है, 'आपका फैशन सेंस टू गुड है'. अन्य फैंस ने इस वीडियो पर लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा है.

15 मई को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अमायरा दस्तूर ने अपना ट्रैक 'क्या लोग तुम' रिलीज किया है. खिलाड़ी एक्टर ने अपने नए सॉन्ग का पोस्टर ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर साझा कर कैप्शन में लिखा, 'प्रस्तुत है 'क्या लोग तुम', एक ट्विस्ट के साथ एक दिल तोड़ने वाला गीत. पूरा गाना आउट'.

यह भी पढ़ें:Kya Loge Tum: अक्षय कुमार का नया Heartbreak सॉन्ग 'क्या लोगे तुम', जानें कब होगा रिलीज

Last Updated : May 17, 2023, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details