दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : बिग बी ने फीमेल इनरवियर पर पूछा था ऐसा सवाल, वायरल हुआ ट्वीट तो यूजर्स दे रहे करारा जवाब

By

Published : Jul 27, 2023, 10:57 AM IST

Amitabh Bachchan Viral Tweet: सोशल मीडिया पर बिग बी का 13 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने ब्रा और पेंटी को लेकर एक सवाल किया था, जिसका जवाब अब यूजर्स अपने तरीके से दे रहे हैं.

Amitabh Bachchan
सोशल मीडिया

मुंबई :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं. ऐसा कोई दिन होता होगा जब बिग बी कोई पोस्ट ना करते हो. बिग बी ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम समेत ज्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं. यहां तक कि बिग बी अपने विचार ब्लॉग के जरिए फैंस के बीच शेयर करते हैं. अब बिग बी का एक 13 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल ट्वीट की वजह से अमिताभ बच्चन इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं.

क्या है बिग बी का 13 साल पुराना ट्वीट

बता दें, 12 जून 2010 को बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, अग्रेंजी भाषा में ब्रा एक वचन है और पेंटीस बहुवचन, ऐसा क्यों?. बिग बी के इस 13 साल पुराने ट्वीट को रैडिट यूजर ने पोस्ट कर हंगामा मचा दिया है. अब सोशल मीडिया पर बिग बी का यह 13 साल पुराना ट्वीट खूब शो मचा रहा है और बिग बी के इस ब्रा और पेंटीस वाले ट्वीट का जवाब दे रहे हैं.

यूजर्स दे रहे ऐसे ऐसे जवाब

एक यूजर ने लिखा है, बहुत बढ़िया सवाल बच्चन साहब, केबीसी के नेक्स्ट सीजन में इसे पूछना.एक यूजर लिखता है, ये सवाल आज के आज क्लियर होना चाहिए. एक ने लिखा है, आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. एक अन्य यूजर ने लिखा है, देश जानना चाहता है,' एक ने जवाब दिया कि इसे केबीसी में 5 करोड़ के सवाल पर पूछो'. अब यूजर्स ऐसे ही बिग बी की चुटकी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Amitabh Bachchan : प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का टीजर देख चौंक उठे बिग बी, ऐसा दिया रिेएक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details