दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: अमिताभ बच्चन का दिखा बचपना, बिग बी ने कैमरे के सामने आकर की कूल मस्ती

Amitabh Bachchan Video : अमिताभ बच्चन ने कैमरे के सामने अपनी एक खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह खिल खिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं, देखिए यहां.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 4:07 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:न्यू ईयर आने को है और साल 2023 विदाई की दहलीज पर खड़ा है. ऐसे में देश भर में लोग नया साल सेलिब्रेट करने की तैयारी में है. इस बीच आम लोगों के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे भी सेलिब्रेशन में डूबे हुए हैं. इस बीच साल के जाते-जाते फिल्म इंडस्ट्री के यंग एंग्री मैन ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी खूबसूरत है. जी हां! वीडियो में बिग बी ठहाका मारकर हंसते नजर आ रहे हैं. यहां देखिए वीडियो.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'म्यूजिक को हंसी का भोजन बनने दीजिए... इस म्यूजिक को और वाद्ययंत्र को अहम् ने बनाया और उनके द्वारा बजाए गए ये म्यूजिक वास्तव में कमाल है. अच्छा है ना? 2024. वीडियो में 'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्ट ठहाका मारकर हंसते नजर आ रहे हैं. वहीं, ताली देकर हंसते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो में बिग बी व्हाइट कलर का जैकेट पहने नजर आ रहे हैं और येलो कलर का चश्मा भी लगाए हुए हैं, जिसमें वह कूल लग रहे हैं.

इस बीच अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में एक्शन फिल्म 'गणपथ' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही. फिल्म में बिग बी के साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन थे. वहीं, उनकी झोली में साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' भी है, जिसमें वह प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसके साथ ही वह तमिल फिल्म 'वेट्टैयान' में भी रजनीकांत के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया आलीशान ऑफिस!, महीने का इतना चार्ज करेंगे बिग बी

ABOUT THE AUTHOR

...view details