दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 10, 2023, 9:57 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Amitabh Bachchan से हो गई ये कैसी चूक! गलती से शेयर कर दिया ऐसा पोस्ट, यूजर बोला- सर फेस नहीं दिख रहा है बस...

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से एक फोटो में अमिताभ बच्चन का सिर्फ बॉडी नजर आ रहा है.

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को हंसते और मोटिवेट करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपनी फनी सेल्फी से अपने फैंस को खूब गुदगुदाया था. वहीं, अब अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने फैंस को मोटिवेट किया है. जबकि दूसरे पोस्ट ने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

बिग बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक ही कैप्शन के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें से पहली मोनोक्रोम तस्वीर और दूसरी नार्मल. महानायक ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी जिंदगी के सबसे आसान रास्ते ही आपको दूरी देते हैं.' एक्टर के इस बात का बहुत से फैंस ने समर्थन किया है.

एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'शब्द कम है, लेकिन अर्थ बहुत गहरा है'. दूसरे फैन ने लिखा है, 'महानायक , सादगी ,सरलता'. वहीं, अन्य फैंस ने कमेंट बॉक्स में लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा है.तस्वीरें में बिग बी व्हाइट कलर के पैजामा-कुर्ता में नजर आ रहे हैं. इस कुर्ते को उन्होंने लाइट येलो कलर के हल्के शॉल से पेयर किया है. इस हल्के आउटफिट में अमिताभ बच्चन वॉक करते दिख रहे हैं.

'बच्चन साहब दो बार पोस्ट हो गया'
वहीं, बिग बी ने इसी तस्वीर की मोनोक्रोम स्टाइल में दूसरा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बिग बी का फोटो क्रॉप है. हालांकि पोस्ट का कैप्शन सेम हैं. फैंस की मानें तो यह गलती से शेयर हुई होगी, क्योंकि इसमें तस्वीर क्रॉप हैं. इस फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा भी है, 'बच्चन साहब दो बार पोस्ट हो गया एंड यह वाला क्रॉप हो गया'. दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सर फेस नहीं दिख रहा है बस बॉडी का कपड़ा ही दिख रहा है.' एक और फैन ने लिखा है, गलती से अपलोड कर दिया है.'

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन के पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' है. अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो की द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें :Project K Shoot : ठीक होकर 'प्रोजेक्ट K' के सेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, बोले- अब आगे बढ़ते हुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details