दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया आलीशान ऑफिस!, महीने का इतना चार्ज करेंगे बिग बी

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 2023 को शानदार तरीके से अलविदा कर रहे हैं. दरअसल उन्होंने हाल ही में लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में बना ऑफिस लीज पर दिया है. जानें इससे कितनी कमाई होगी...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 2:23 PM IST

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन

मुंबई:बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में अपना ऑफिस वार्नर म्यूजिक कंपनी को लीज पर दिया है. जो साजिद नाडियाडवाला के ओशिवारा के निकट है और कंपनी की गतिविधियों के लिए एक केंद्र के रूप में काम करेगा. लीज अवधि 5 साल है, जो मार्च 2024 से शुरू होगी. बच्चन ने अगस्त 2023 में प्रत्येक यूनिट को अनुमानित 7.18 करोड़ रुपये में खरीदा था. यह सौदा उनके कमर्शियल इंडस्ट्री को जोड़ता है, जिसमें शहर में लक्जरी अपार्टमेंट किराए पर लेना शामिल है.

एक स्पेशल डील से अमिताभ बच्चन को 2 करोड़ रुपये की वार्षिक किराया राशि प्राप्त होगी. आलीशान लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर स्थित, ऑफिस स्थान साजिद नाडियाडवाला के ओशिवारा कार्यालय के निकट स्थित है. प्रमुख स्थान कंपनी की गतिविधियों का केंद्र बनने के लिए तैयार है, जो रणनीतिक रूप से मुंबई के जीवंत व्यापारिक जिले के केंद्र में स्थित है.

लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में पहले से ही काजोल, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जैसी कई हस्तियों के ऑफिस हैं. वार्नर म्यूजिक 5 साल की लीज अवधि के लिए स्थान से अपना संचालन करेगा. सौदे के लिए कथित तौर पर 2.88 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था. दस्तावेजों के मुताबिक, लेनदेन शुरू होने की तारीख मार्च 2024 से है. यह बताया गया कि बच्चन ने अगस्त 2023 में ओशिवारा में लगभग 10,000 वर्गफुट की चार वाणिज्यिक इकाइयां खरीदीं. उन्होंने कथित तौर पर प्रत्येक इकाई के लिए अनुमानित 7.18 करोड़ रुपये का भुगतान किया.

बच्चन अक्सर अपने विभिन्न व्यापारिक सौदों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. पिछले महीनों में, अभिनेता ने शहर में अपने कई लक्जरी अपार्टमेंटों में से एक को किराए पर देने के लिए सुर्खियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details