दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : जया बच्चन से इतना डरते हैं 'सदी के महानायक', बोले- वह सख्त हैं और...

'कौन बनेगा करोड़पति' में दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से मजेदार बात करते नजर आए. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन उनके प्रति सख्त हैं. बिग बी ने बताया कि वह पत्नी से वह डरते हैं.

By IANS

Published : Oct 7, 2023, 10:55 PM IST

Published : Oct 7, 2023, 10:55 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर होस्ट अमिताभ बच्चन आए कंटेस्टेंट के साथ अक्सर मजेदार किस्सों को शेयर करते तो कभी हंसी-मजाक करते नजर आते हैं. इस बीच क्विज-बेस्ड रियलिटी शो के 15वें सीजन के 40वें एपिसोड में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन उनके प्रति सख्त हैं. मजेदार बातें बिग बी छत्तीसगढ़ के सिमगा से आकर हॉट सीट पर बैठीं टीचर जया पटेल के साथ करते नजर आए.

बता दें कि कंटेस्टेंट से बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि 'आप एक शिक्षिका हैं तो आप सख्त हैं या उदार?'. इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि 'सर, मैं पढ़ाते समय सख्त हूं लेकिन मेरे दो नाम हैं मैं जूही और जया हूं, इसलिए, जब मैं जया हूं तो मैं सख्त हूं और जब मैं जूही हूं तो मैं सामान्य हूं. इसके बाद वह बोलीं कि 'सर, मेरा भी एक सवाल है'. इस पर मजेदार अंदाज में बिग बी ने कहा कि 'मुझे पता है कि आप क्या पूछने जा रही हैं'. कंटेस्टेंट ने हंसते हुए जया बच्चन का जिक्र करते हुए पूछा सर, जया नाम के साथ आपका अनुभव कैसा रहा?.

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन

इस पर, 'शोले' अभिनेता ने कहा कि ठीक है, मेरा अनुभव... यह जय-जू हैं... वह सख्त भी हैं और उदार भी. इसके बाद 80 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि 'मुझे घर भी जाना है और मैं पिटना नहीं चाहता हूं'. इसलिए, जब वह सख्त हो तो बेहतर होगा कि आप अंदर ही रहें अपने कमरे में बंद रहें या कुछ देर के लिए बाहर चले जाएं. जब वह नॉर्मल होती हैं तो बहुत अच्छा होता है. उन्होंने आगे कहा 'वह मेरे प्रति काफी सख्त हैं. आपने मुझसे यह क्यों पूछा? जब मैं उनके साथ यह शो देखूंगा तो वह मुझे डाटेंगी. अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि 'इससे मुझे डर लगता है, इसलिए मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करता'. 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें:Thalaivar 170: एक फिल्म में दो सुपरस्टार, 32 साल बाद रजनीकांत के साथ फिर जुड़े बॉलीवुड के मेगास्टार

ABOUT THE AUTHOR

...view details