दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : खुद का फोटो शेयर कर बिग बी ने पूछा- टोपी के पीछे क्या है?, मिला ये जवाब

By

Published : Jun 13, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 4:16 PM IST

Amitabh Bachchan : बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर छोड़कर पूछा है टोपी के पीछे क्या है? अब यूजर्स से उन्हें बड़े ही अजीबोगरीब जवाब मिल रहे हैं.

Amitabh Bachchan
बिग बी

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पर आकर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. बिग बी उन स्टार्स में से एक हैं, जो ज्यादातर सोशल मीडिया पर बैठे रहते हैं. अमिताभ के लिए सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ना कोई नई बात नहीं हैं. बिग बी के कई पोस्ट ऐसे हैं जिसमें वो सीधे अपने फैंस से जुड़ते हैं. अब बिग बी ने एक और पोस्ट अपने फैंस के नाम शेयर किया है. इस पोस्ट में बिग बी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में फैंस की चुटकी ली है. बिग बी ने अपने इस पोस्ट में एक तस्वीर भी शेयर की है, जो काफी मजेदार है.

अपने नए पोस्ट में अमिताभ बच्चन टोपी से अपने ही चेहरे के छिपाकर पूछ रहे हैं कि टोपी के पीछे क्या है?. बिग बी के पोस्ट का कैप्शन भी यही है. अब इस तस्वीर पर बिग बी के फैंस तो लाइक का बटन दबा रहे हैं और कह रह हैं कि टोपी के पीछे शहंशाह है. एक फैन लिखता है बच्चन सर का स्वैग कोई भी कॉपी नहीं कर सकता है.

एक और फैन लिखता है टोपी के पीछे ऐसा इंसान है जिसे हर कोई पसंद करता है. एक अन्य फैन लिखता है टोपी के पीछे किस्मत बदलने वाले केबीसी के होस्ट. एक ने लिखा है टोपी के पीछे डॉन है.

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म गुडबाय में देखा गया था. फिलहाल बिग बी अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' से चर्चा में हैं. नाग अश्विन की इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड जोड़ी में नजर आएंगे. यह फिल्म आगामी 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं :Amitabh Bachchan : 'गिरफ्तार' हुए अमिताभ बच्चन, पुलिस कार के पास मुंह लटकाए खड़े दिखे बिग बी, यूजर बोला- आखिर Don पकड़ा गया
Last Updated : Jun 13, 2023, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details