दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : अभिषेक की कामयाबी पर कुछ यूं झूमे अमिताभ, जानिए उनका इमोशनल रिएक्शन

By

Published : Mar 25, 2023, 1:41 PM IST

Updated : Mar 25, 2023, 1:52 PM IST

अभिषेक बच्चन की जीत पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया एक वीडियो और लिखा इमोशनल कमेंट. बेटे की उपलब्धियों पर जताया गर्व...

Amitabh Bachchan Emotional Reaction For Abhishek Bachchan
अभिषेक की कामयाबी कुछ यूं झूमें अमिताभ

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एक आम पिता की तरह अपने बेटे की उपलब्धि पर खुशी जताते हुए देखे गए हैं. अभिषेक बच्चन को भारतीय खेल सम्मान के चौथे संस्करण के दौरान ट्रॉफी मिलने पर अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे पर गर्व करते हुए एक इमोशनल कमेंट किया. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के लिए लिखा है.. मेरा गौरव अभिषेक.. आपकी उपलब्धियों पर गर्व है.. चुपचाप, बिना किसी शोर के, सबसे जोरदार तरीके से प्रदर्शन करने के लिए !!! ❤️

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में 'क्लब ऑफ द ईयर' की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया है. इस सम्मान से जूनियर बच्चन के फैंस और फॉलोवर्स के साथ साथ घर परिवार के भी लोगों में खुशी की लहर देखी जा रही है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को मिले इस सम्मान के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की अपने अंदाज में तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो एक पिता-पुत्र के संबंधों को दर्शाने वाला है. लगभग 1 मिनट के इस वीडियो में एक फिल्म के सीन्स व कुछ पर्सनल मोमेंट्स शामिल हैं. इसको देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई सारे लोगों ने इस पर तारीफ व बधाई देने वाली टिप्पणी की है.

अपने बेटे को मिले इस सम्मान के बाद खुद अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम के साथ साथ ट्विटर पर इमोशनल भाव शेयर किया है..

इसे भी देखें...Abhishek Bachchan : जब अभिषेक को मिला 'क्लब ऑफ द ईयर' अवॉर्ड, अमिताभ बच्चन ने कहा- मेरी शान

Last Updated : Mar 25, 2023, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details