दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 6, 2023, 12:28 PM IST

Updated : Nov 6, 2023, 12:40 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : रश्मिका मंदाना के FAKE वीडियो पर भड़के बिग बी, REAL क्लिप शेयर कर की लीगल एक्शन की मांग

Rashmika's Deepfake Video : सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के एक डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसपर बिग बी ने ओरिजिनल वीडियो शेयर कर लीगल एक्शन की मांग की है. देखें रियल वीडियो

Rashmika's Deepfake Video
अमिताभ बच्चन

हैदराबाद : हाल ही में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में देखा जा रहा था एक लड़की टाइट कपड़ों में भागती हुई लिफ्ट में एंटर करती हैं. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद रश्मिका के फैंस काफी खुश हुए थे. तब तक रश्मिका के फैंस यह नहीं जानते थे कि यह एक डीपफेक वीडियो है, जिसमें रश्मिका का फेस फोटोशॉप से एड किया गया है.

अब सोशल मीडिया पर इसका रियल वीडियो सामने आ चुका है. एक्स हैंडल पर रियल वीडियो सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी इसे शेयर कर लीगल एक्शन की मांग की है. अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के इस मॉर्फ्ड वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर शेयर करने के साथ लीगल एक्शन की मां की है. गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना ने फिल्म गुडबॉय से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में रश्मिका ने अमिताभ की बेटी का रोल प्ले किया था.

कौन है रियल वीडियो में ?

बता दें, रियल वीडियो में ब्रिटिश इंडियन जारा पटेल हैं, जिनके चेहरे पर रश्मिका मंदान का फेस एड किया गया है. बिग बी ने रियल वीडियो शेयर कर लिखा है, सूचना, लीगल एक्शन बनता है यहां.

बता दें, अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को एक नहीं दो बार शेयर कर लीगल एक्शन की मांग की है. इस वीडियो पर उनके फैंस भी रिएक्ट कर लीगल एक्शन की मांग कर रहे हैं.

बता दें, इस पूरे वाकया पर अभी तक रश्मिका मंदाना का कोई रिएक्शन नहीं आया है. रश्मिका को पिछली बार बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू में देखा गया था. अब रश्मिका रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में दिखेंगी. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Ranbir Rashmika : 'एनिमल' के सॉन्ग 'हुआ मैं' में रणबीर-रश्मिका की जोड़ी पर आया फैंस का दिल, लिपलॉक पर बोले- Awesome
Last Updated : Nov 6, 2023, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details