दिल्ली

delhi

KBC 15th Season: अमिताभ बच्चन केबीसी के नए सीजन के साथ लौटे, जानिए क्या है अपडेट

By

Published : Apr 17, 2023, 7:36 PM IST

'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन जल्द आ रहा है. इसी माह के अंत से नये सीजन के लिए पंजीयन होगा. इसके लिए डेट भी जारी कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

KBC 15th Season
अमिताभ बच्चन

मुंबई:मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने 15वें सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने यह घोषणा करते हुए प्रोमो जारी किया है कि शो के लिए पंजीकरण जल्द शुरू होगा. प्रोमो में बिग बी को होस्ट की सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है जबकि एक महिला हॉटसीट तक पहुंचने का रास्ता खोजने के लिए मैप को देखती हैं. अंत में वह हॉटसीट पर पहुंच जाती हैं. वह बिग बी से खेल खेलने के लिए कहती हैं, जिस पर वह जवाब देते हैं. हॉटसीट पर पहुंचने के लिए उलूल-जुलूल हाथकंडे मत अपनायिये.

29 अप्रैल को रात 9 बजे से होगा पंजीकरण
अमिताभ बच्चन कहते हैं कि बस फोन उठाएं क्योंकि 29 अप्रैल को रात 9 बजे से पंजीकरण करने का यही एकमात्र तरीका है. मेरे प्रश्न का उत्तर दें और आपका पंजीकरण शुरू हो जाएगा. बता दें कि 14वां सीजन 7 अगस्त, 2022 को शुरू हुआ था, जिसने आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाया था. इसमें आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री सहित स्पोर्ट्स आइकॉन, मिताली मधुमिता, वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी और भारत के पहले ब्लेड रनर मेजर डीपी सिंह ने भाग लिया.

यह 30 दिसंबर, 2022 को समाप्त हुआ. अक्षय कुमार और पद्म डीजी प्रकाश सिंह, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और मधुर शिल्पा राव सहित कई अन्य लोगों ने शो की शोभा बढ़ाई. यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. इस शो के लिए बड़ी संख्या में फैंस 'कौन बनेगा करोड़पति' का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब देखना होगा कि नये शो में क्या बदलाव किया गया है.

(आईएएनएस)
ये भी पढ़ें-बिग बी ने KBC में साझा किया नैनीताल की पुरानी यादें

ABOUT THE AUTHOR

...view details