दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Amit Shah : ऑस्कर विनर नाटू-नाटू की टीम से होम मिनिस्टर अमित शाह करेंगे मुलाकात

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' के ऑस्कर विनर नाटू-नाटू सॉन्ग की टीम से देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुलाकात करेंगे. टीम में निर्देशक एसएस राजामौली के साथ ही गीत के तमाम स्टार्स उनसे मुलाकात करेंगे.

By

Published : Apr 21, 2023, 8:49 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को हैदराबाद में नाटू नाटू सॉन्ग की ऑस्कर पुरस्कार विजेता टीम से मुलाकात करेंगे. तेलंगाना के दौरे के दौरान वह राजीव गांधी अंतरराष्ट्री हवाई अड्डे के पास नोवोटेल होटल में कलाकारों से मिलेंगे. बैठक के दौरान एसएस राजामौली, संगीत निर्देशक एम.एम. कीरावनी, गीतकार चंद्रबोस, गायक राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव, कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित, एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण के उपस्थित रहने की संभावना है.

बता दें कि राजीव गांधी हवाईअड्डे पर शाम करीब चार बजे उतरने के तुरंत बाद भाजपा नेता का आरआरआर टीम से मिलने का कार्यक्रम है. इसके बाद वह संसद प्रवास योजना के तहत सड़क मार्ग से हैदराबाद के पास चेवेल्ला के लिए रवाना होंगे. अमित शाह उसी शाम चेवेल्ला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. तेलंगाना में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की पार्टी की तैयारियों के तहत भाजपा बैठक के लिए बड़े पैमाने पर इंतजाम कर रही है.

इस बीच, पार्टी का राज्य नेतृत्व अन्य दलों के उन नेताओं की सूची बनाने में व्यस्त है, जो चेवेल्ला बैठक में अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होंगे. पूर्व मंत्री जुपल्ली कृष्णा राव और पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के बीजेपी में शामिल होने की संभावना है, उन्हें हाल ही में पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) से निलंबित कर दिया गया था. पिछले महीने, नाटू-नाटू बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगिरी में ऑस्कर जीता. भारत लौटने के बाद राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ दिल्ली में अमित शाह से मिले थे.

पिछले साल अगस्त में अमित शाह ने हैदराबाद एयरपोर्ट के पास नोवोटेल होटल में जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी. अमित शाह की हैदराबाद यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के ठीक बाद हो रही है. 8 अप्रैल को अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया और एक जनसभा को भी संबोधित किया. मोदी के दौरे से उत्साहित पार्टी का राज्य नेतृत्व उन्हें और अमित शाह को हर महीने राज्य में आमंत्रित करने की योजना बना रहा है. (आईएएनएस)

यह भी पढ़ें: Ram Charan :ऑस्कर जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने राम चरण को दी बधाई, एक्टर ने भी जताया आभार, देखें मुलाकात की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details