दिल्ली

delhi

Pushpa-2 The Rule : हाथ में गन और गले में नींबू की माला पहने अल्लू अर्जुन का रोंगटे खड़े कर देने वाला लुक आया सामने, फटाफट देखिए

By

Published : Apr 7, 2023, 6:53 PM IST

Updated : Apr 7, 2023, 7:11 PM IST

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का पुष्पा-2 से नया लुक सामने आया है. रौंगटे खड़ा कर देने वाली लुक में एक्टर कमाल के लग रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन बर्थडे से पहले ही फैंस को रिटर्न देने की तैयारी में जुट गए हैं. जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पुष्पा के निर्माताओं ने एक अनूठा कॉन्सेप्ट वीडियो Hunt For Pushpa रिलीज किया, जिसमें पुष्पा 2: द रूल की घोषणा की गई है. वहीं, अब अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा-2 से एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका नया लुक सामने आया है. पोस्टर में एक्टर का कमाल का लुक सामने आया है.

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर रिलीज किया, जिसमें वह मां काली की अवतार से मिलती-जुलती लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने गले में नींबू की माला पहन रखी है तो उनकी हाथ में गन है. माथे पर कुमकुम और श्वेत रंग में रंगे एक्टर की आंखें चढ़ी हुई हैं, जिसमें उनका कमाल का लुक सामने आया है. पोस्टर में अर्जुन इंटेंस और बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने साड़ी पहन रखी है और साथ ही गोल्ड ज्वेलरी भी पहन रखी है.

बता दें कि हाथ में भरी भरी चूड़ियों के साथ ही उन्होंने गन भी पकड़ रखा है और गले में गोल्ड ज्वेलरी के साथ ही नींबू की माला लोग एकटक देखने पर मजबूर हो जाएंगे. यही नहीं लुक तो लुक उनका फेस एक्सप्रेशन भी कमाल का नजर आ रहा है, जिसमें वह कैमरे की ओर गुस्से में देखते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Pushpa- The Rule Teaser : 'पुष्पा-2' का धांसू टीजर रिलीज, अल्लू अर्जुन ने मारी दहाड़, बोले- अब रूल पुष्पा का..

Last Updated : Apr 7, 2023, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details