दिल्ली

delhi

Allu Arjun Cameo in SRK Jawan : शाहरुख खान की 'जवान' से साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड में एंट्री!, अब होगा बड़ा धमाका

By

Published : Feb 13, 2023, 12:46 PM IST

Updated : Feb 13, 2023, 1:09 PM IST

Allu Arjun Cameo in SRK Jawan : बॉलीवुड और साउथ सिनेमा मिलकर बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं और अब कहा जा रहा है कि फिल्म 'जवान' से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में बड़ा धमाका करेंगे.

Allu Arjun Cameo in SRK Jawan
बॉलीवुड और साउथ सिनेमा

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' से दुनियाभर में भूचाल ला कर दिया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. सिनेमा की दुनिया में चारों ओर शाहरुख खान का ही डंका बज रहा है. शाहरुख खान चार साल बाद पठान से बड़े पर्दे पर लौटे थे और उन्हें इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थी. फिल्म 'पठान' शाहरुख खान की उम्मीदों पर खरी उतरी और एक्टर के डूबते स्टारडम को हिंदी सिनेमा में फिर से जिंदा कर दिया. 'पठान' की कामयाबी के बाद से 57 साल के शाहरुख में एक बार फिर काम को लेकर एनर्जी पैदा हो गई है और अब वह फिल्म 'जवान' से एक और बड़ा धमाका करने जा रहे हैं.

इस फिल्म का टीजर पहले ही 'किंग खान' के फैंस के होश उड़ा चुका है और इस फिल्म के लिए उनका एक्साइटमेंट लेवल बहुत हाई होता जा रहा है. फिल्म जवान को साउथ के मशहूर नौजवान डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली कुमार बना रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं, इस धमाकेदार खबर के बारे में.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'पुष्पा-द राइज' से दुनियाभर में तहलका मचा देने वाले स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन अब बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की मेगा एक्शन और थ्रिलर फिल्म 'जवान' में उनकी एंट्री होने जा रही है. वह फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे. अगर वाकई में ऐसा हुआ तो यह इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का डबल धमाका होगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो, एटली ने अल्लू का रोल भी लिख लिया है और उन्हें अब बस अल्लू अर्जुन की हां का इंतजार है. बता दें, एटली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जवान' पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के अलावा तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषा में 2 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी. नेगेटिव रोल में साउथ एक्टर विजय सेतुपथि होंगे. फिल्म 'दंगल' फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का भी फिल्म में अहम रोल बताया जा रहा है. फैंस को अब बस इंतजार है तो वो है 2 जून 2023 का.

ये भी पढे़ं : Shah Rukh Khan on Jawan Set : 'पठान' की सक्सेस के बाद शाहरुख ने शुरू की 'जवान', सेट से वायरल हुई धांसू तस्वीर

Last Updated : Feb 13, 2023, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details