दिल्ली

delhi

Thank You for celebrating Jawan : 'जवान' की सक्सेस देख खुश हुए किंग खान, बोले- मेरे साथ जश्न मनाने के लिए धन्यवाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 16, 2023, 7:52 AM IST

Updated : Sep 16, 2023, 12:33 PM IST

बॉलीवुड बादशाह की 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है. जिसके लिए हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने वाईआरएफ स्टूडियो में 'जवान सक्सेस मीट' रखी, जिसमें किंग खान सहित फिल्म के अन्य एक्टर्स ने अपनी मौजूदगी से शाम को रंगीन बना दिया.

Jawan Success Meet
जवान सक्सेस मीट

मुंबई:बॉलीवुड बादशाह की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता के बाद फिल्म के मेकर्स ने मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में जवान की सक्सेस मीट रखी, जवान के सभी सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से महफिल जमा दी. 'जवान' की इस सक्सेस इवेंट में शाहरुख का लुक सबका अट्रेक्शन सेंटर बना, तो वहीं उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया.

'रमैया वस्तावैया' पर झूमे स्टार्स
जवान के पॉपुलर सॉन्ग 'रमैया वस्तावैया' पर शाहरुख के साथ फिल्म के अन्य सितारों दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा, सुनील ग्रोवर और फिल्म के डायरेक्टर एटली ने भी डांस फ्लोर पर ठूमके लगाए. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा इवेंट में किसी कारण से शामिल नहीं हो पाई जिसके लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने अपनी गैरमौजूदगी की वजह बताई.

SRK ने कहा थैंक्यू

शाहरुख ने इवेंट के खत्म होने पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें जवान की पूरी टीम रमैया वस्तावैया पर थिरक रही है. वीडियो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा,'थैंक्यू फॉर सेलिब्रेटिंग जवान विद मी'. वहीं शाहरुख के फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनके लुक से लेकर परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की. एक फैन ने लिखा,'ऑन द फायर'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'जवान' के साथ, आग ऐसी लगाई मजा आ गया'.

शाहरुख की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए हैं, फिल्म ने एक हफ्ते में 650 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अब फिल्म जल्द ही 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं फैंस और क्रिटीक्स से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में किंग खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा, सुनील ग्रोवर, जैसे सितारे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण एक बार फिर शाहरुख का लकी चार्म बनकर फिल्म में आई हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 16, 2023, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details