दिल्ली

delhi

By

Published : May 11, 2023, 1:17 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Alia Bhatt : लाडली राहा को इस चीज से बचाकर रख रहीं आलिया भट्ट, जानें क्या बोलीं 'गंगूबाई'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा कपूर को लेकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट और उनके पति-एक्टर रणबीर कपूर ने बताया कि वह अपनी बेटी राहा कपूर को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं. उन्होंने पैपराजी के साथ एक निजी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की थी, जहां उन्होंने उनसे अनुरोध किया था कि जब तक माता-पिता बच्चे का फेस रिवील करने के लिए लिए तैयार न हों, तब तक वे उसकी तस्वीर शेयर न करें. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फैसले पर खुलकर बात की है.

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि कैसे वह अपनी बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करने पर डटी हुई हैं. उसने साझा किया कि वह और रणबीर नहीं चाहते कि राहा लोगों की नजरों में बड़ी हो. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अच्छा लगता है जब लोग उन्हें राहा की मां कहते हैं, हालांकि, वह वास्तव में सोचती हैं कि एक बच्चे को पब्लिक पर्सनालिटी नहीं होना चाहिए.

आलिया ने कहा, 'मैं उन लोगों के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं. मुझे नहीं लगता कि एक बच्चे को 'पब्लिक पर्सनालिटी होने की जरूरत है. हमें लोगों की नजरों में व्यावहारिक होना चाहिए. ऐसा नहीं है कि आप उसे कभी नहीं देख सकते. ये सिर्फ अभी के लिए है. ज्यादातर लोग इसे सम्मानित तौर पर देख रहे हैं.'

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
आलिया के पास करण जौहर की कमबैक फिल्म 'रानी और रॉकी की प्रेम कहानी', फरहान अख्तर के निर्देशन में 'जी ले जरा', हार्ट ऑफ स्टोन के साथ उनका हॉलीवुड डेब्यू और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र फ्रैंचाइजी पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ें :Alia Bhatt : लाडली राहा को लाड जताते दिखे रणबीर कपूर, शेयर करते ही आलिया भट्ट ने डिलीट की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details