दिल्ली

delhi

कैमरे के सामने आलिया भट्ट पति के संवार रही थीं बाल, रणबीर कपूर ने झटक दिया हाथ, देखें वीडियो

By

Published : Sep 15, 2022, 10:44 AM IST

पैपाराजी के सामने आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर के बाल संवार ही रही थी कि रणबीर ने दिया ये बॉडी रिएक्शन. देखें वीडियो

Etv Bharat आलिया रणबीर वीडियो
Etv Bharat आलिया रणबीर वीडियो

हैदराबाद :रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि उनकी बतौर जोड़ी पहली 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा बटोर रही है. इस बीच यह शादीशुदा फिल्म की प्रमोशन में भी जुटा हुआ है. ऐसे में कपल का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से कपल एक बार फिर लोगों की नजरों में आ गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि आलिया भट्ट पैप्स के सामने पति रणबीर के बाल संवारने के लिए अपना हाथ बढ़ाती हैं और आलिया बालों को ठीक करने ही वाली होती हैं कि रणबीर सिर को पीछे की ओर होकर आलिया को ऐसा करने से रोक देते हैं.

इस वीडियो में आलिया ने रिप्ड जींस पर पीले रंग की शर्ट और रणबीर ने ब्लू जींस पर व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. लुकवाइज कपल खूबसूरत लग रहा है, लेकिन इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यूजर्स ने अपना काम करना शुरू कर दिया है.

यूजर्स के कमेंट्स

अब इस वीडियो पर यूजर्स के करारे-करारे कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ओह गॉड, इतना ज्यादा ड्रामा, रणबीर इस गर्ल (आलिया) को कैसे टॉलरेट करते होंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'रणबीर कपूर बिल्कुल मेरे बॉयफ्रेंड की तरह हैं, जो बालों को टच करने पर फै जाता है'.

एक यूजर लिखता है, 'सारी केयर इनको पब्लिक के सामने करनी होती है, ओवरएक्टिंग की दुकान. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये फैक्ट है कि लड़के किसी को अपना बाल टच करने नहीं देते. दूसरा यूजर लिखता है, 'वो ऐसे कर रहे हैं, जैसे नहीं मत छूओ, मेरा विग नीचे गिर जाएगा'.

बता दें, 9 साल में तैयार हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बीती 9 सितंबर को रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

ये भी पढे़ं : हाथ में कांच का गिलास लिए छोटी सी ड्रेस में बीच पर मदहोश होकर मटक-मटक नाचीं मौनी रॉय, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details