दिल्ली

delhi

Alia Bhatt Baby Raha Photo : आलिया भट्ट ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक!, फोटो देख ये सवाल पूछ रहे यूजर्स

By

Published : Feb 16, 2023, 1:37 PM IST

Updated : Feb 16, 2023, 1:50 PM IST

Alia Bhatt Baby Raha Photo : आलिया भट्ट ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है?आलिया ने अपनी लाडली बेटी राहा कपूर की फैंस को एक झलक दिखला दी है?

Alia Bhatt Baby Raha Photo
आलिया भट्ट

मुंबई : बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ में हैप्पी-हैप्पी हैं. कपल अब तो एक बेटी के पेरेंट्स भी हैं. आलिया ने 6 नवंबर 2022 को एक बेटी को जन्म दिया था. रणबीर-आलिया ने बेटी का नाम राहा रखा है, लेकिन कपल ने अभी तक अपनी लाडली बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार भी है. अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर साझा की है, जिसपर एक्ट्रेस से यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

यूजर्स के कमेंट्स

आलिया भट्ट ने एक-एक कर अपने इंस्टाग्राम पर कई बच्चों की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में सबसे पहली तस्वीर जिसमें एक बच्ची पिंक रंग के कपड़े पहने बैठी हुई है, पर आलिया के फैंस का ध्यान गया है. इस बच्ची की क्यूटनेस देख आलिया के फैंस को इस पर खूब प्यार आ रहा है.

यूजर्स कर रहे सवाल

इधर, आलिया भट्ट के सोशल मीडिया पर इस बच्ची की तस्वीर देख यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. कई यूजर्स इस फूल सी बच्ची को आलिया-रणबीर की बेटी राहा बता रहे हैं, तो कई ऐसे भी हैं जो यह पूछ रहे हैं कि क्या वाकई में यह राहा है.

एक यूजर ने लिखा है, 'एक बार को मुझे लगा कि यह तो राहा है, लेकिन आपको बताना चाहिए था'. एक यूजर सवाल पूछता है, क्या यह बेबी राहा है? वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो यह कह रहे हैं कि यह राहा नहीं है. क्योंकि राहा अभी 3 महीने की है और तीन महीने की बच्ची ऐसे नहीं बैठ सकती.

फिर क्या है हकीकत?

बता दें, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान पहले मैटरनिटी और अब राहा होने के बाद बेबी वियर ब्रैंड लॉन्च किया है. आलिया अकसर इनकी प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है, 'मैं उन सब पेरेंट्स को धन्यावाद कहना चाहती हूं जिन्होंने इतना प्यारा फोटोशूट के लिए मदद की'.

ये भी पढे़ं : Ranbir Kapoor Video : फैंस के बीच रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया और बेटी राहा को विश किया वैलेंटाइन डे, बोले- I love You Girls

Last Updated : Feb 16, 2023, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details