दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 16, 2023, 12:05 PM IST

Updated : Nov 16, 2023, 1:07 PM IST

ETV Bharat / entertainment

पति रणबीर कपूर को 'टॉक्सिस' कहने पर आगबबूला हुईं आलिया भट्ट, बोलीं- लोग उन्हें गलत समझते हैं..

Koffee With Karan 8 : आलिया भट्ट ने अब अपने स्टार हसबैंड रणबीर कपूर को टॉक्सिस कहने वालों का करारा जवाब दिया है.

Alia Bhatt
आलिया भट्ट

मुंबई : फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण का आठवां सीजन बहुत ही धमाल मचा रहा है. शो के चौथे लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट की ननद-भाभी की जोड़ी को देखा गया. करीना और आलिया ने शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइप को यहां खोलकर रख दिया. वहीं, आलिया ने शो में स्टार हसबैंड रणबीर कपूर को 'टॉक्सिस' बताने पर खुलकर बात की. करण के शो में आलिया से रणबीर कपूर के टॉक्सिस होने पर सवाल पूछे गये थे, जिसका गंगूबाई ने खुलकर जवाब दिया.

शो में करण जौहर ने आलिया भट्ट पूछा था कि आपने जो कमेंट किए वो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल होने लगे?. इस आलिया ने कहा, वो इसलिए क्योंकि रणबीर तो सोशल मीडिया पर हैं नहीं, इसलिए मुझे उनकी तरफ से जवाब देना पड़ता है, आपको तो पता है मैं क्लियर बोलती हूं, यही कारण है जब मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती हूं तो मैं उसी व्यक्ति के लहजे में बात करती हूं, जिस पर बात बोली गई है'.

रणबीर को टॉक्सिस बताने पर आलिया हुई आगबबूला

वहीं, आलिया ने अपने स्टार हसबैंड रणबीर को टॉक्सिस बताने वाले बयानों पर भी बात की. आलिया ने कहा, अगर मैं अपने पर्सनल लाइफ पर बात कर रणबीर को सपोर्ट करती हूं, तो क्या मैं सीरियस हूं?, रणबीर लोगों से बहुत अलग हैं, लेकिन टॉक्सिस तो बिल्कुल भी नहीं हैं, लोग उन्हें गलत समझते हैं, मुझे बुरा लगता है जब कोई उन्हें टॉक्सिस कहता है, दरअसल, दुख तो इस बात का है जो बंदा गलत नहीं हैं दुनिया उसे गलत मान रही है'.

शो के अपकमिंग गेस्ट

सीजन 8 में अबतक रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, सनी-बॉबी देओल, सारा अली खान-अनन्या पांडे और करीना कपूर-आलिया भट्ट नजर आ चुकी हैं. अपकमिंग गेस्ट में अजय देवगन, काजोल, रानी मुखर्जी और रोहित शेट्टी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे खुद को कहा 'Ananya Coy Kapur', आदित्य रॉय कपूर को कर रहीं डेटिंग, देखें
Last Updated : Nov 16, 2023, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details