दिल्ली

delhi

आलिया-रणबीर के घर आई नन्हीं परी, कपूर-भट्ट फैमिली में छाईं खुशियां

By

Published : Nov 6, 2022, 1:17 PM IST

Updated : Nov 6, 2022, 1:47 PM IST

बॉलीवुड स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. आलिया और रणबीर ने रविवार को मुंबई में अपनी राजकुमारी का स्वागत किया.

etv bharat
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor welcome first child

मुंबई:14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है. कपल ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. जोड़ा रविवार की सुबह मुंबई के गिरगांव में एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचा. मुंबई के एक अस्पताल में बॉलीवुड जोड़े के आगमन ने रविवार को कई अटकलों को हवा दी. अटकलों को विराम देते हुए जोड़े ने गुडन्यूज दी.

बता दें कि लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद ब्रह्मास्त्र जोड़े ने 14 अप्रैल 2022 को रणबीर के मुंबई स्थित आवास पर एक दूसरे का हाथ थाम लिया था. इसके बाद बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल ने इस साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अपनी शादी के ठीक दो महीने बाद, इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों को इतना बड़ा सरप्राइज दिया. जब से इस जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, प्रशंसक कपूर परिवार से खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में बच्चे के आने से प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर को हाल ही में विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र: भाग 1- शिवा में एक साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में थे. ब्रह्मास्त्र अब OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग कर रहा है.

इस बीच, रणबीर निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगे. दूसरी ओर आलिया निर्देशक करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगी.


यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल पहुंचे आलिया-रणबीर, जल्द करेंगे बच्चे का स्वागत

Last Updated : Nov 6, 2022, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details