दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शादी की खबरों के बीच शूटिंग में बिजी हैं आलिया भट्ट, सामने आईं सेट से तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में तीन दिन बचे हैं. इधर, आलिया भट्ट अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, क्योंकि शूट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

By

Published : Apr 12, 2022, 5:22 PM IST

Alia bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के घर शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड का चर्चित कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी 15 अप्रैल को होने जा रही है. ऐसे में शादी के तीन दिन बचे हैं और कपल अपने-अपने काम में अभी भी बिजी है. क्योंकि अब आलिया भट्ट की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. यह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी' के सेट की है. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से तस्वीरें (सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. फिल्म के सेट से सामने आई इन तस्वीरों में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करण जौहर, इब्राहिम अली खान और जया बच्चन नजर आ रहे हैं.

फिल्म के सेट जो तस्वीरें आई हैं, उनमें आलिया भट्ट बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आलिया ने इन तस्वीरों में काले रंग का लहंगा पहना हुआ है, तो वहीं, रणवीर सिंह नियोन कुर्ते में खूब फब रहे हैं. वहीं, करण और इब्राहिम को सेट पर कॉम्फी लुक में देखा जा रहा है.

शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट और फिल्म मेकर फराह खान की एक वीडियो कॉल भी वायरल हो रही है, जिसमें आलिया ने वहीं काले रंग का लहंगा पहना हुआ है, जो उन्होंने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर पहना हुआ है. फराह खान इस देश से बाहर हैं और उन्होंने आलिया से बातचीत की. वहीं, वीडियो में फराह खान की फ्रेंड आलिया को कांग्रेचुलेशन बोलती हैं, जिसपर आलिया पूछती हैं, किसलिए..इतने में फराह कहती हैं चलो बाय..और कॉल डिस्कनेक्ट कर देती हैं.

आलिया-रणबीर की शादी

इधर, रणबीर और आलिया का घर शादी के लिए पूरी तरह से सज चुका है. बताया जा रहा है कि केवल 25-30 मेहमानों के बीच कपल सात फेरे लेगा. यह शादी 15 अप्रैल को होगी, ऐसा कहा जा रहा है. वहीं, कपल के परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है, लेकिन आलिया भट्ट के अंकल और भाई ने शादी को लेकर बड़े-बड़े खुलासे किए हैं.

ये भी पढे़ं : लव रंजन की फिल्म में थेरेपिस्ट बनेंगे रणबीर कपूर, सॉल्व करेंगे ये बड़ी प्रॉब्लम्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details