दिल्ली

delhi

Alia Bhatt : ब्राजील इवेंट में आलिया भट्ट ने बॉडीकोन ड्रेस में बिखेरा जलवा, फैंस बोले- Stunning

By

Published : Jun 19, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Jun 19, 2023, 10:38 AM IST

Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने अपनी डेब्यू हॉलीवुड की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की स्क्रीनिंग और प्रमोशन पर अपनी खूबसूरती का जमकर जलवा दिखाया.

Alia Bhatt
आलिया भट्ट

मुंबई : बॉलीवुड की गंगूबाई आलिया भट्ट इन दिनों बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हॉट ऑफ स्टोन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की स्क्रीनिंग ब्राजील के साओ पाउलों में हुए टुडुम इवेंट में स्क्रीनिंग हुई. आलिया यहां अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ शिकरत करने पहुंची थी. वहीं. बीती शाम आलिया भट्ट ब्राजील में हुए इवेंट में शामिल हुईं. यहां आलिया भट्ट ने ग्रीन रंग की खूबसूरत बॉडीकोन ड्रेस में अपने जलवे से पूरी महफिल अपने नाम कर ली. अब इस इवेंट से आलिया भट्ट की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ब्राजील में हुए इस इवेंट से तस्वीरें शेयर कर आलिया भट्ट ने लिखा है, ओब्रिगांडो थैंक्स ब्राजील, मुझे ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद, आपने मेरा दिल बाग-बाग कर दिया'. आलिया भट्ट खूबसूरत ग्रीन रंग की बॉडीकोन ड्रेस में दिख रही हैं. राहा की मम्मी आलिया ने शादी और बच्चे के बाद भी बेहद फिट दिख रही हैं.

बता दें, आलिया ने जो तस्वीरें ब्राजील से शेयर की हैं, उसमें वह अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की स्टारकास्ट गेल गडोट और एक्टर जैमी डॉरनन संग पोज देती दिख रही हैं. आलिया की तरह वंडर वूमन गल गडोट ब्लैक ड्रेस में खूब लग रही हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन के बारे में

इस फिल्म को टॉप हार्पर ने डायरेक्ट किया है. ब्राजील में हुए TUDUM इवेंट में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. यह फिल्म सिनेमाघर नहीं बल्कि आगामी 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Alia Bhatt: रिलीज हुआ 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर, नेगेटिव रोल में आलिया का दिखा जबरदस्त एक्शन अवतार
Last Updated : Jun 19, 2023, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details