दिल्ली

delhi

Alia Kareena: बेबो संग तस्वीरें शेयर कर बोलीं आलिया भट्ट- 'प्लीज हमें कोई एक साथ कास्ट कर ले', करण जौहर बोले- हमें जरुरत...

By

Published : Aug 18, 2023, 7:15 PM IST

Updated : Aug 18, 2023, 7:32 PM IST

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर बेबो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने एक साथ कास्ट करने की बात कही हैं. उनके इस पोस्ट पर करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है. आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: आलिया भट्ट ने करीना कपूर खान के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और फिल्म में से उन्हें एक फिल्म में एक साथ कास्ट करने का अनुरोध किया. उनके इस अनुरोध पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आलिया भट्ट ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट अपलोड किया है और उसे बॉलीवुड की बेबो को टैग किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कुछ इमोजीज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'क्या कोई कृपया हमें एक साथ किसी फिल्म में ले सकता है? हालांकि हम अपना अधिकांश समय सेट पर विचार-विमर्श करने में बिता सकते हैं.' तस्वीरों में आलिया भट्ट और करीना कपूर को किसी शूट की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस शायद किसी प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रही हैं. हालांकि वे किस चीज के लिए शूट की तैयारी कर रही हैं इसकी कोई भी उन्होंने शेयर की हैं.

तस्वीर में आलिया भट्ट को ओनियन पिंक कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने इस ड्रेस को मैचिंग श्रग के साथ पेयर किया है. वहीं, बेबो ने भी आलिया के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट श्रग के साथ क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना है. इस आउटफिट में दोनों एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस मेरर के सामने तैयार होते हुए दिख रही हैं. वहीं, दूसरी में दोनों को दो अलग-अलग मेरर में दिखाया है. जबकि आखिरी तस्वीर में करीना को पाउच और आलिया को स्माइल करते हुए देखा जा सकता है.

आलिया के पोस्ट करने के कुछ समय बाद ही फिल्म मेकर करण जौहर का कमेंट आया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, हमें इस कास्ट के साथ एक फिल्म की जरूरत है.' वहीं, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट सेक्शन में 'पो स्क्वायर' लिखा है. एक फैन ने लिखा है, 'बेबो और रानी एक साथ स्क्रीन पर आएंगी तो आग लगा देंगी.' अन्य फैंस ने आलिया और बेबो की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 18, 2023, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details