दिल्ली

delhi

Taraka Ratna Wife Ill : बीमार हुईं तारक रत्न की पत्नी आलेख्या रेड्डी - रिपोर्ट

By

Published : Feb 20, 2023, 7:17 AM IST

Updated : Feb 20, 2023, 8:26 AM IST

टॉलीवुड एक्टर और नेता नंदमुरी तारक रत्न (39) की शनिवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. पति के मौत के बाद से उनके परिवार को दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं, रिपोर्ट की मानें तो नंदमुरी तारक रत्न की पत्नी आलेख्य ने पिछले दो दिनों से कुछ नहीं खाया है, जिसके कारण वह बीमार पड़ गई हैं.

Taraka Ratna wife Alekhya Reddy
तारक रत्न की पत्नी आलेख्या रेड्डी

हैदराबाद :एक्टर से नेता बने नंदामुरी तारक रत्न का शनिवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. अंतिम संस्कार आज 20 फरवरी को होगा. रविवार को फिल्म इंडस्ट्री के लोग और राजनेता तारक रत्न के मोकिला स्थित आवास पर अंतिम दर्शन करने पहुंचे. वहीं, तारक रत्न की पत्नी आलेख्या रेड्डी अपने पति की मौत के बाद सदमे में हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आलेख्या रेड्डी ने पनी दो बेटियों और एक बेटे की देखभाल करते हुए पिछले दो दिनों से कुछ भी नहीं खाया है, जिसके कारण वह बीमार पड़ गई हैं. बताया जा रहा है कि तारक रत्न का अंतिम संस्कार सोमवार शाम को होगा.

नंदमुरी और आलेख्या की पहली मुलाकात
तारक रत्न की पत्नी आलेख्या रेड्डी एक फैशन डिजाइनर हैं. वह राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी की करीबी रिश्तेदार बताई जाती हैं. तारक रत्न और आलेख्या की पहली मुलाकात की बात करें तो दया की शूटिंग के दौरान तारक रत्न और आलेख रेड्डी को प्यार हुआ था. आलेख्या सेट पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर थी. नंदमुरी तारक रत्न ने 2012 में हैदराबाद के एक मंदिर में आलेख्य के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. बता दें कि उन्होंने तारक रत्न के माता-पिता के फैसले के खिलाफ शादी की थी. उनकी शादी में नंदमुरी परिवार से कोई भी शामिल नहीं हुआ था. कुछ साल बाद तारक के माता-पिता ने उनकी शादी को स्वीकार कर लिया.

तेलुगु सिनेमा के सिनेमैटोग्राफर नंदामुरी मोहन कृष्ण के बेटे और तेलुगु अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के पोते, तारक रत्न अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने की योजना बना रहे थे. चुनाव को लेकर उन्होंने एक रैली में हिस्सा लिया था. इसी दौरान उन्होंने दिल का दौरा पड़ा. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 23 दिनों तक संघर्ष करने के बाद 18 फरवरी को तारक रत्न अपनी जिंदगी की जंग हार गए. उनके निधन पर पीएम मोदी से लेकर साउथ इंडस्ड्री तक सभी ने शोक जताया है.

यह भी पढ़ें :Tarakaratna passes away: टॉलीवुड अभिनेता नंदमुरी तारक रत्न का निधन

Last Updated : Feb 20, 2023, 8:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details