दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अक्षय कुमार ने लिया आमिर खान से पंगा, 'लाल सिंह चड्ढा' के सामने खड़ी कर दी 'रक्षाबंधन'

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दे रहें अक्षय कुमार ने अब आमिर खान से पंगा ले लिया है. दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' की जिस रिलीज डेट का एलान किया है...उस दिन आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज हो रही है.

By

Published : Jun 16, 2022, 12:52 PM IST

Akshay kumar
Akshay kumar

हैदराबाद :अक्षय कुमार की इस साल अभी कई और फिल्में रिलीज होनी है. हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांगा. यह फिल्म अक्षय कुमार की फ्लॉप लिस्ट में शुमार हो गई है. अब अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. इसी के साथ अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से चैलेंज ले लिया है. बता दें, यह दोनों ही फिल्म एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट का एलान

अक्षय कुमार ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म रक्षा बंधन का एक टीजर छोड़ा है, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है. इससे पहले अक्षय कुमार के साथ उन्होंने 'अतरंगी रे' की थी.

रक्षा बंधन बनाम लाल सिंह चड्ढा

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षा बंधन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म को ज्यादा खतरा है, क्योंकि आमिर के फैंस को लंबे समय से लाल सिंह चड्ढा का इंतजार है.

फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला जारी

इधर, बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक दम तोड़ती अक्षय कुमार की फिल्मों से फैंस का मोहभंग होता जा रहा है. इस साल 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' अक्षय कुमार की सुपर फ्लॉप फिल्में साबित हुई हैं. बावजूद इसके अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म से पंगा लेकर कहीं ना कहीं अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है.

ये भी पढे़ं : Mithun Chakraborty birthday: कट्टर नक्सली थे मिथुन चक्रवर्ती, जानें क्यों और कैसे बने एक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details