दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार के 15 साल पुराने हेयर ड्रेसर मिलन जाधव का निधन, एक्टर ने शेयर किया भावुक पोस्ट

By

Published : Sep 12, 2022, 12:19 PM IST

Updated : Sep 12, 2022, 12:30 PM IST

अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन जाधव का निधन हो गया है. मिलन पिछले 15 साल से अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे थे.

Etv Bharat अक्षय कुमार
Etv Bharat अक्षय कुमार

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन जाधव का निधन हो गया है. मिलन पिछले 15 साल से अक्षय कुमार के लिए काम कर रहे थे. अक्षय ने सोशल मीडिया पर आंखे नम कर देने वाला एक पोस्ट साझा किया है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और आकर्षक मुस्कान के साथ भीड़ से अलग दिखे, हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक बाल भी खराब न हो, सेट का जीवन, मेरे हेयर ड्रेसर 15 साल से अधिक समय से ... मिलन जाधव. फिर भी यकीन नहीं होता कि आप हमें छोड़कर चले गए, मैं आपको मिस करूंगा मिलानो..ओम शांति'.

मिलन जाधव बॉलीवुड और टॉलीवुड में 15 सालों से एक्टर्स को तैयार कर रहे थे. उन्होंने अजय देवगन, संजय दत्त और बॉबी देओल समेत कई एक्ट्रेस और एक्टर्स के लिए काम किया है. मिलन सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट 7 फरवरी 2022 को शेयर किया था.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर इस साल तीन फिल्में लगातार फ्लॉप दे चुके हैं, जिसमें बच्चन पांडे, रक्षा-बंधन और हालिया रिलीज फिल्म कठपुतली शामिल है. अक्षय ने हाल ही में अपना 55वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है.

अक्षय कुमार की इस साल दशहरा के पास फिल्म 'रामसेतु' रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वह फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नजर आएंगी.

इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने किया है. फिल्म धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है. मीडिया की मानें तो फिल्म इस साल 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : कॉफी विद करण-7 में अनिल कपूर ने बताया खुद के जवान रहने का राज, सुनकर कान पर धर लेंगे हाथ

Last Updated : Sep 12, 2022, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details