दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अक्षय कुमार की अनटाइटल फिल्म से एक और लुक LEAK, बाइक पर बैठे दमदार लग रहे 'खिलाड़ी'

अक्षय कुमार की नई अनटाइटल फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक लीक हुआ था और अब इसी फिल्म से एक और तस्वीर शूटिंग सेट से सामने आई है. जानें इस फिल्म के बारे में.

By

Published : Jul 9, 2022, 3:46 PM IST

Updated : Jul 9, 2022, 4:22 PM IST

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद :अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि दूसरी फिल्म की झलक सामने आ जाती है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा था. फिल्म फ्लॉप होने का सारा दोष अक्षय कुमार पर मढ़ दिया गया. खैर, अक्षय कुमार अपने काम से काम रखते हैं और बेहिसाब फिल्म करते हैं. अब शनिवार (9 जुलाई) को उनकी फिल्म अगली अनटाइटल फिल्म का लुक लीक हुआ था और अब इसी फिल्म से एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें अक्षय कुमार का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि यह अक्षय कुमार की फिल्म 'कैप्सूल गिल' का फर्स्ट लुक है.

अक्षय कुमार की अनटाइटल फिल्म के सेट से अब दूसरी तस्वीर लीक हुई है, जिसमें वो सॉलिड सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. उनके सिर पर पगड़ी है, चेक की शर्ट और पीले रंग की बाइक पर बैठे बिंदास लग रहे हैं. यह फिल्म ब्रिटेन में शूट हो रही हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म अगले महीने तक पूरी हो जाएगी और अगले साल (2023) रिलीज होगी

इससे पहले जो अक्षय कुमार की तस्वीर वायरल हुई थी, उसमें एक्टर की आंखों पर चश्मा, बड़ी-बड़ी दाढी लगाए वो खेतों में खड़े नजर आ रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल का किरदार करने जा रहे हैं.

इस फिल्म को वासु भगनानी प्रोड्यूस और टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का नाम क्या होगा या फिर इसकी कहानी क्या होगी. इसे लेकर फिलहाल कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें, अक्षय कुमार इस साल लगातार दो बड़ी फ्लॉप फिल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' दे चुके हैं. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हफ्तेभर के अंदर ही दम तोड़ दिया था. अब 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

ये भी पढे़ं : नयनतारा-विग्नेश की वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शादी से सामने आईं शाहरुख खान की अनदेखी तस्वीरें

Last Updated : Jul 9, 2022, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details