दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने 75वें स्वतंत्रता दिवस की फैंस को दी शुभकामनाएं, बोले आजादी का जश्न मनाओ

By

Published : Aug 15, 2022, 1:14 PM IST

अक्षय कुमार ने फैंस को 75वें स्वतंत्रता दिवस की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट साझा किया है.

Etv Bharatअक्षय कुमार
Etv Bharatअक्षय कुमार

हैदराबाद :बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खास अंदाज में फैंस को 75वें स्वतंत्रता दिवस पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव पर शुभकामनाएं दी हैं. एक्टर के फैंस को उनकी पोस्ट का इंतजार था और देर-सवेर हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर देशभक्ति वाली पोस्ट साझा कर दी.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर देशभक्ति से लबरेज एक तस्वीर साझा कर फैंस को 75वें स्वतंत्रता दिवस की ढेरों शुभकामनाएं दी है. इस पोस्ट के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है, 'स्वतंत्रता की कीमत इतने बलिदान देकर जानी है, चलिए हमेशा इस आजादी का जश्न मनाएं, Happy #IndependenceDay, #Indiaat75.

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर एक घंटे के अंदर 3,71,052 लाइक आ चुके हैं. एक्टर के फैंस भी उन्हें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अक्षय कुमार को इंस्टाग्राम पर 62 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. बता दें, अक्षय कुमार भारत में इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

रक्षा बधंन हुई है रिलीज

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रक्षा बंधन के मौके पर उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एवरेज चल रही है. इस फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के भाई का किरदार निभा रहे हैं, जिसके कंधें पर उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक की जिम्मेदारी है.

वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'रक्षा बंधन' के साथ आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज हुई है. चार दिनों की कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से आगे चल रही है. लाल सिंह चड्ढा ने चार दिनों में 37 करोड़ और 'रक्षा बंधन' ने 28.81 करोड़ की कमाई की है.

ये भी पढे़ं : 75वें स्वतंत्रता दिवस पर सलमान खान का फैंस को बड़ा तोहफा, Tiger 3 की रिलीज डेट का एलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details