दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 20, 2022, 10:45 AM IST

ETV Bharat / entertainment

सिर पर टेडी बियर लादे अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोले-Best Day Ever

Akshay Kumar Photos with Daughter Nitara: अक्षय कुमार अपनी परिवार से कितना प्यार करते हैं, तस्वीरों में साफ दिखता है.

Etv Bharat अक्षय कुमार
Etv Bharat अक्षय कुमार

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को पूरा समय देने के लिए भी जाने जाते हैं. वह अपने परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इस कड़ी में एक्टर ने एक बार फिर अपनी बेटी नितारा संग खूबसूरत और यादगार तस्वीरे शेयर की हैं.

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो बेहद खूबसूरत हैं और एक्टर का एक पिता पूरा-पूरा रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं. अक्षय ने बेटी नितारा संग जो तस्वीरें साझा की हैं, वो एक अम्यूजमेंट पार्क की है और अक्षय कुमार अपने सिर पर टेडी बियर लादे चल रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा है, 'कल अपनी बेटी को एक अम्यूजमेंट पार्क ले गया था, उसकी प्यारी मुस्कान को देखना और स्टफी टॉयज को उठाकर ले जाने में मुझे एक असल हीरो जैसा महसूस हुआ. बेस्ट डे एवर'.

बता दें, अक्षय कुमार अपनी परिवार से कितना प्यार करते हैं, तस्वीरों में साफ दिखता है. अब इन तस्वीरों को अक्षय के फैंस भी लाइक कर रहे हैं और उन्हें एक अच्छा पिता बता रहे हैं.

बता दें, एक्टर ने हाल में बेटे आरव का 20वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है.

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म कठपुतली में नजर आए थे. अक्षय कुमार की इस साल एक भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया है. इसमें रक्षा बंधन से लेकर पृथ्वीराज और बच्चन पांडे शामिल हैं. अक्षय की इन सभी फिल्मों में कुछ ही दिन में दम तोड़ दिया.

ये भी पढे़ं : 29 साल की तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका ने की सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details