दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Akshay Kumar: बद्रीनाथ और जागेश्वर धाम से 'मिस्टर खिलाड़ी' ने शेयर की विजुअल्स, बोले- No Words

केदारनाथ धाम दर्शन करने के बाद 'खिलाड़ी' कुमार रविवार को बद्रीनाथ धाम और जागेश्वर धाम पहुंचे, जहां से उन्होंने तस्वीर और वीडियो पोस्ट की हैं.

By

Published : May 28, 2023, 12:34 PM IST

Updated : May 28, 2023, 12:55 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने रविवार (28 मई) को बद्रीनाथ धाम और जागेश्वर धाम के दर्शन किए. इस दौरान एक्टर को अपनी सुरक्षा टीम के साथ देखा गया. एक्टर ने अपने धार्मिक यात्रा की कुछ अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है.

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर महामृत्युंजय मंत्र के साथ बद्रीनाथ धाम की तस्वीर साझा की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जागेश्वर धाम.' तस्वीर में अक्षय हाई सिक्यूरिटी के बीच नजर आ रहे है. पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन को 'हर-हर महादेव' से भर दिया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है, 'अब आपकी सारी फिल्में हिट हो जाएगी. महादेव के दरबार में आने के बाद विराट कोहली फॉर्म में आ गए तो आपकी फिल्में भी हिट हो जाएगी.'

मिस्टर खिलाड़ी ने इससे पहले अपनी हेलीकॉप्टर राइड की एक वीडियो पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा, 'देवभूमि उत्तराखंड में शूटिंग का सौभाग्य. श्री बद्रीनाथ धाम के रास्ते में. बिल्कुल अद्भुत. कोई शब्द नहीं है. जय बदरी विशाल.' वीडियो के बैकग्राउंड में 'श्री हरि स्तोत्रम्' सुना जा सकता है.

बीते शनिवार को अक्षय कुमार ने एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें वह उत्तराखंड पुलिस के कुछ कर्मियों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे थे. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू पैंट और स्नीकर्स पहन रखे थे.

इससे पहले अक्षय ने केदारनाथ धाम की यात्रा थी. उसके बाद उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान अक्षय को एक पारंपरिक शॉल और एक स्मृति चिन्ह भेंट किया था.

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने किए बदरी विशाल के दर्शन, जागेश्वर धाम में किया जलाभिषेक

Last Updated : May 28, 2023, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details