दिल्ली

delhi

Akshay Kumar Selfiee : 'सेल्फी' की रिलीज पर अक्षय को आई मां की याद, बताया- बुरे दौर में कैसे देती थीं उनका साथ

By

Published : Feb 24, 2023, 11:55 AM IST

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी आज (24 फरवरी को) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं, फिल्म के रिलीज से पहले 'सेल्फी' एक्टर एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां को याद करते हुए भावुक हो गए.

Akshay Kumar and his Late Mother Aruna Bhatia
मां अरुणा भाटिया के साथ अक्षय कुमार

मुंबई :बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर 'सेल्फी' आखिरकार सिनेमाघरों में आ ही गई है और अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी. क्या यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी या नहीं, ये कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा. हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म रिलीज से पहले एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड खिलाड़ी अपनी दिवंगत मां अरुणा भाटिया को याद करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मां ने उनके फिल्मी करियर के कठिन दौर में उनका साथ दिया.

ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार, सेल्फी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग के माध्यम से कुल 85-90 लाख रुपये के टिकट बेचे हैं. माना जा रहा है कि अगर सेल्फी की ओपनिंग डे अच्छी हुई तो यह फिल्म पहले दिन ही 7-10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती हैं. वहीं, पहले वीकेंड तक 20-25 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है.

इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस के लिए RTO पहुंचे अक्षय
वहीं, सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह मुंबई के आरटीओ ऑफिस से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय अपने इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आरटीओ ऑफिस गए थे.

अक्षय कुमार ने मां को किया याद
अक्षय कुमार एक बॉलीवुड सुपरस्टार होने के साथ-साथ एक कम्प्लिट फैमिली मैन भी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड खिलाड़ी अपनी दिवंगत मां को याद करते हुए भावुक हो गए. बता दें कि अक्षय कुमार के जन्मदिन से एक दिन पहले 8 सितंबर, 2021 को हीरानंदानी अस्पताल में अरुणा का निधन हो गया था. इंटरव्यू में 'सेल्फी' स्टार अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि वह हर दिन शूटिंग से लौटने के बाद सीधे अपनी मां के कमरे में चले जाते थे. मां से बात किए बिना उनका दिन कभी पूरा नहीं होता था और आज उनके बिना उनका दिन कैसा गुजर रहा है.

अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि जब उनके शुरुआती करियर में बुरे दौर चल रहे थे तब उनकी मां उनका कैसा रिएक्शन होता था. इस सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया, 'उनकी एक बड़ी फेमस लाइन है- 'फिक्र नहीं कर बेटा, बाबाजी तेरे नाल है.'

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड का खिलाड़ी की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ यंग स्टार टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर की निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ. समेत कई स्टार कास्ट हैं.

यह भी पढ़ें :Akshay Kumar Selfie World Record : अक्षय कुमार ने 3 मिनट में फैंस संग क्लिक की इतनी सेल्फी, तोड़ दिया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details