दिल्ली

delhi

Akshay Kumar : पान मसाला एड पर शाहरुख-अजय-अक्षय ट्रोल, लोगों के गुस्से के बाद 'खिलाड़ी कुमार' ने तोड़ी डील

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 10:14 AM IST

Updated : Oct 9, 2023, 10:27 AM IST

Akshay Kumar : फिर से पान मसाला विज्ञापन कर शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार बुरे फंस गए हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने आलोचन के बाद बड़ा कदम उठाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :बॉलीवुड स्टार्स पान मसाला, गुटखा और आदि स्वास्थ्य हानिकारक प्रोडक्ट्स के विज्ञापन के चलते लाखों-करोड़ों रुपये कमाते हैं. इसमें बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान का भी नाम शामिल हो गया है. हाल ही में एक बार फिर शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन के पान मसाला विज्ञापन ने खूब सुर्खियां बटोरी. इससे पहले भी यह तिकड़ी पान मसाला के लिए विज्ञापन कर चुकी है. अब सोशल मीडिया पर इन तीनों स्टार्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में इन तीनों स्टार्स पर लोग जमकर निशाना साध रहे हैं. विज्ञापन पर लोगों का फूटा गुस्सा देख अक्षय कुमार ने बड़ा कदम उठाया है. अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन के बाद हो रही घोर आलोचना के बाद इस पान मसाला कंपनी से डील तोड़ ली है.

बीते एक साल पहले भी इन तीनों स्टार्स ने इस पान मसाला कंपनी के साथ डील कर इसके उत्पाद का विज्ञापन किया था. उस वक्त भी यह तीनों स्टार्स खूब ट्रोल हुए थे, इसमें सबसे ज्यादा शाहरुख खान को लोगों ने जमकर घेरा था और अक्षय कुमार के साथ-साथ अजय देवगन का साथ छोड़ने के लिए कहा था.

बता दें, साल 2022 में भी इस विज्ञापन ट्रोल होने के चलते अक्षय कुमार ने पहले भी फैंस से माफी मांगी थी और अब एक साल बाद फिर से ट्रोल होने पर अक्षय कुमार ने कंपनी को ब्रांड एंबेसडर का टैग लौटा दिया है.

बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज से चर्चा में हैं, जो बीती 6 अक्टूबर को रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं : Box Office Collection: 'मिशन रानीगंज' की चौथे दिन की कमाई, 'फुकरे 3' और 'थैंक्यू फॉर कमिंग' समेत जानेंगे इन 6 फिल्मों की बॉक्स रिपोर्ट
Last Updated : Oct 9, 2023, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details