दिल्ली

delhi

Akshay Kumar: बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो शेयर कर बोले- जय बाबा भोलेनाथ

By

Published : May 23, 2023, 1:14 PM IST

Updated : May 23, 2023, 2:11 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मंगलवार को बाबा केदारनाथ के धाम पहुंचे. खिलाड़ी कुमार ने केदारनाथ मंदिर की फोटो शेयर की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्टरअक्षय कुमार मंगलवार को केदारनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होंने भोलेनाथ का दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया. अक्षय कुमार को बाबा के धाम पर देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान एक्टर ने हाथ जोड़ वहां मौजूद लोगों का अभिनंदन किया. खिलाड़ी कुमार के केदारनाथ की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर केदारनाथ मंदिर की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसके कैप्शन में हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ उन्होंने 'जय बाब भोलेनाथ' लिखा है. उन्होंने तस्वीर के बैकग्राउंड में जीतू शर्मा के गाने 'हर हर शंभु शिव महादेवा' को भी जोड़ा है.

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग देहरादून में कर रहे हैं. मंगलवार सुबह एक्टर हेलीपैड से बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए रवाना हुए थे. जानकारी के मुताबिक, बुधवार से 2 दिन के लिए रुड़की जाएंगें, जहां वह अपने अपकमिंग फिल्म के आगे की शूटिंग करेंगे.

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट
कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार का एक हर्टब्रेक सॉन्ग 'क्या लोगे तुम' रिलीज हुआ, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया है. फिल्म की बात करें तो खिलाड़ी कुमार के पाइपलाइन में 'ओएमजी 2', 'सोरारई पोटरू' की अनटाइटल्ड रीमेक, 'बड़े मियां छोटे मियां', 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू', हेरा-फेरी की एक अनटाइटल्ड सीक्वल जैसी कई प्रोजेक्स हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर की फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं. फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के तहत वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म ईद 2024 रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Kya Loge Tum: अक्षय कुमार का नया Heartbreak सॉन्ग 'क्या लोगे तुम', जानें कब होगा रिलीज

Last Updated : May 23, 2023, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details