दिल्ली

delhi

Selfiee Box Office Collection Day 1 : ओपनिंग डे पर डिजास्टर निकली 'सेल्फी', इतनी हुई पहले दिन कमाई

By

Published : Feb 25, 2023, 2:43 PM IST

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सेल्फी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म एक दशक में सबसे कम ओपनर वाली फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है.

Selfiee Box office Collection Day 1
'सेल्फी' का पोस्टर

मुंबई : बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सेल्फी' की ओपनिंग काफी खराब रही. रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ लगभग 3 करोड़ रुपये ही कमाए. खराब ओपनिंग के कारण अक्षय की यह इस दशक में सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. 5 करोड़ रुपये से कम कमाई करने वाली अक्षय की आखिरी फिल्म 2010 में बनी 'ओएमजी' थी, जिसने रिलीज के पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये कमाए थे. राज मेहता निर्देशित 'सेल्फी' ने कार्तिक आर्यन-स्टारर 'शहजादा' से भी कम कमाई की. कार्तिक की फिल्म पहले दिन 6 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी.

अक्षय और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की भविष्यवाणी से भी कम है. गिरीश जौहर ने अक्षय की फिल्म के कमाई का अनुमान 4 करोड़ से 5 करोड़ रुपये के बीच लगाया था. वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, सेल्फी ने अपने ओपनिंग डे पर 2.55 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है. इससे पहले तरण ने एक और ट्वीट करते हुए फिल्म के नेशनल चेन्स के बारे में जानकारी दी है.

तरण के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने नेट बॉक्स ऑफिस पर 1.30 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है. पहले दिन PVR में 64 लाख, सिनेपोलिस- 23 लाख और आईनॉक्स में 43 लाख तक कलेक्शन हुआ है. जबकि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' ने क्रमशः 27.08 करोड़ और 2.92 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म 2019 में जीन पॉल लाल की निर्देशित मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है. फिल्म बॉलीवुड स्टार विजय कुमार (अक्षय कुमार) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समय पर अपनी शूटिंग पूरी करने के लिए अपना ड्राइविंग लाइसेंस हासिल करने के लिए संघर्ष करता है. हालांकि, विजय को अपने फैंस और इमरान हाशमी के निभाए गए एक ट्रैफिक सिपाही, ओम प्रकाश अग्रवाल के विरोध का सामना करना पड़ता है, जो उसे अवैध रूप से लाइसेंस प्राप्त करने से रोकता है.

यह भी पढ़ें :Kangana Reaction on Selfiee : कंगना ने 'सेल्फी' रिलीज होने पर करण से क्यों कहा- मुझे धमकाना भूल जाइए

ABOUT THE AUTHOR

...view details