दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 15, 2023, 7:55 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Akshay Kumar OTT: डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट हुए अक्षय कुमार, लगातार तीसरे साल इन फिल्मों संग मारी छलांग

सिनेमाघरों में कमाल दिखाने में असफल अक्षय कुमार का ओटीटी पर लगातार तीसरे साल जलवा कायम हैं. 2021 से ओटीटी पर उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..Akshay kumars Dominance in World of Ott

Actor Akshay Kumar
अक्षय कुमार

मुंबईः सिनेमाघरों में अक्षय कुमार कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, लिहाजा रक्षाबंधन हो या पृथ्वीराज उनकी फिल्में बक्स ऑफिस पर फलॉप साबित हुई. इस बीच गुडन्यूज है कि OTT प्लेटफार्म पर अक्षय कुमार लगातार तीसरे साल तहलका मचाने में कामयाब रहे. एक्टर ने ओटीटी पर फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों को पछाड़ दिया और अपना दबदबा बनाने में कामयाब रहे.

अक्षय कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल में ओटीटी पर अक्षय कुमार की कठपुतली का जलवा सिर चढ़कर बोल रहा है. रिपोर्ट के अनुसार पूजा इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बने कठपुतली को ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखी है. इससे पहले 2020 में Disney Plus Hot Star पर स्ट्रीम लक्ष्मी बॉम्ब, प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा. टीवी पर इसका प्रीमियर रिकार्ड रहा, जिसे 25.1 मिलियन दर्शकों ने देखा था. 2021 मे रिलीज हुई सूर्यवंशी ने Netflix पर ओटीटी के श्रेणी में रिकार्ड तोड़ दिया था.

'कठपुतली' के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा कि 'अक्षय कुमार को बड़े दर्शक वर्ग से लगातार प्यार मिल रहा है, इस कारण इनकी फिल्मों का लगातार बेहतर प्रदर्शन है, अच्छे कंटेट और अभिनय के कारण इन फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.' बता दें कि थिएटर 2021 में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने रिकार्ड प्रदर्शन करते हुए खूब कमाई की थी. इसके उनकी ज्यादातर फिल्में चल नहीं पाई.

'अतरंगी रे' हो या 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' बाक्स ऑफिस पर नहीं चल पायी. इसके बाद रिलीज हुई 'रामसेतू' बुरी तरह पिट गई. इस साल इनकी लो और बिग बजट की 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. फरवरी में इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ सेल्फी आने वाली है. इसके अलावा ओएमजी 2 के साथ कई रीमेक में भी अक्षय नजर आयेंगे.

ये भी पढ़ें-Entertainment Top news: शाहरुख-सलमान को पछाड़ अक्षय कुमार बने मोस्ट पॉपुलर स्टार, यहां पढ़ें बड़ी खबरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details