दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Gadar 2 : सनी देओल की 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे थे अक्षय कुमार, सामने आई ये बड़ी वजह

Gadar 2 : गदर 2 की शानदार सक्सेस के बाद मेकर्स ने हाल में सक्सेस पार्टी रखी थी. पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे, लेकिन अक्षय कुमार इस पार्टी में कहीं भी नजर नहीं आए थे. आखिर गदर 2 की पार्टी में खिलाड़ी के ना आने की क्या था वजह, इसका खुलासा हो गया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 5, 2023, 7:57 PM IST

Updated : Sep 5, 2023, 10:14 PM IST

gadar 2
गदर 2

मुंबई:पिछले दिनों सनी दओल की 500 करोड़ी फिल्म 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' एक साथ ही रिलीज हुई थी, जिसमें 'गदर 2' ने अक्षय कुमार की फिल्म को पछाड़ते हुए खुद को हिट लिस्ट में शामिल कर लिया. सनी देओल और अमिषा पटेल की 'गदर 2' ने दर्शकों के दिलों को छूआ है. 100 करोड़ से भी कम बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचाते हुए 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने के साथ खुद को बॉलीवुड की सक्सेस फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है.

यही कारण है कि गदर 2 की टीम लगातार एक के बाद एक पार्टी कर रही है, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी. वहीं पार्टी में OMG 2 स्टार अक्षय कुमार कहीं भी नजर नहीं आए थे. आखिर क्यों आइए जानते हैं.

पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुए थे अक्षय कुमार ?

हाल ही में 'गदर 2' के मेकर्स ने मुंबई में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. इसमें शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर सलमान खान भी शामिल हुए थे, लेकिन पार्टी में अक्षय कुमार नहीं दिखे. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अक्षय कुमार के पार्टी में शामिल ना होने की लाख वजह गिना दी थी. इसमें कई यूजर्स का कहना था कि 'गदर 2' की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा पैसा नहीं कमा पाई, हो सकता है इसलिए अक्षय कुमार पार्टी में शामिल नहीं हुए थे. इसके अलावा और कई वजह यूजर्स ने गिनाई थीं.

पार्टी में शामिल ना होने की ये थी असल वजह

अक्षय कुमार गदर 2 की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुए थे, इसका अब खुलासा हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अक्षय कुमार के शामिल नहीं होने की वजह. बता दें, बीती 30 अगस्त को अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई फोर्स के लिए लखनऊ में थे और इसके बाद गदर 2 की सक्सेस पार्टी 2 सितंबर (शनिवार) को होस्ट की गई थी, जिसके चलते अक्षय कुमार इस पार्टी में शामिल नहीं हो सके थे.

बता दें, सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच किसी भी तरह की अनबन नहीं है. इसका जीता-जागता उदाहरण यह है कि बीती 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुईं दोनों फिल्में की सक्सेस का जश्न सोशल मीडिया पर मिलकर बनाया गया था. इधर, सनी ने तो उधर अक्षय ने फिल्म की सक्सेस पर दोनों के बधाईयां दी थीं.

ये भी पढे़ं :WATCH : 'स्काई फोर्स' की शूटिंग के दौरान बाइक लेकर फैंस के बीच निकले अक्षय कुमार, फैंस हुए बेकाबू
Last Updated : Sep 5, 2023, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details