दिल्ली

delhi

Akshay Kumar : पान मसाला एड पर अक्षय कुमार ने दी सफाई, नेटिजन्स ने फिर लिया 'खिलाड़ी' को आडे़ हाथ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 9:56 AM IST

Updated : Oct 10, 2023, 10:29 AM IST

Akshay Kumar : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एक बार फिर जब पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए तो उनपर लोगों का फूटा गुस्सा फूट गया. ऐसे में अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन से हो रही घोर आलोचना के बाद इस पान मसाला कंपनी से डील तोड़ ली, ऐसा कहा जा रहा था, अब इस पर एक्टर ने सफाई दी है.

Akshay Kumar
पान मसाला एड पर अक्षय कुमार ने दी सफाई

हैदराबाद :पान मसाला विज्ञापन कर बुरी तरह फंसे एक्टर अक्षय कुमार ने इस पर अपना एक सफाई पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने अपने एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) एक पोस्ट शेयर किया है और इस विज्ञापन की हकीकत से पर्दा हटाया है. अक्षय कुमार को इस बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा है कि वह मना करने के बाद भी पान मसाला विज्ञापन लगातार कर रहे हैं. इसके लिए एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. गौरतलब है कि हाल ही में एक बार फिर शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन के पान मसाला विज्ञापन ने खूब सुर्खियां बटोरी हुई है. इससे पहले भी यह तिकड़ी पान मसाला के लिए विज्ञापन कर चुकी है. इस विज्ञापन के बाद कहा जा रहा था कि ट्रोल होने के बाद अक्षय ने कंपनी से डील तोड़ दी है. अब इस पर एक्टर ने सफाई दी है.

पान मसाला एड पर अक्षय कुमार ने दी सफाई

अक्षय कुमार की सफाई

अक्षय कुमार ने बीती रात अपने एक्स हैंडल पर लिखा है, क्या...मैंने एंबेसडर से पैर पीछे खींच लिए हैं? आपके लिए कुछ सच है, अगर आप फेक न्यूज से बचना चाहते हैं तो, यह विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 में शूट हुए थे और तब से मैंने इस ब्रांड के साथ कोई डील साइन नहीं की है, मैंने पहले पब्लिकली एलान कर दिया था कि मेरा अब इससे कोई नाता नहीं है, लेकिन कानूनी डील के मुताबिक यह विज्ञापन अगले महीने के अंत तक चलेगा, चिल करो और कुछ अच्छी खबरें करों.

वहीं, नेटिजन्स ने एक्टर के सफाई देने के बाद भी उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ा है.

गौरतलब है कि बीते एक साल पहले भी इन तीनों स्टार्स ने इस पान मसाला कंपनी के साथ डील कर इसके उत्पाद का विज्ञापन किया था. उस वक्त भी यह तीनों स्टार्स खूब ट्रोल हुए थे, इसमें सबसे ज्यादा शाहरुख खान को लोगों ने जमकर घेरा था और अक्षय कुमार के साथ-साथ अजय देवगन का साथ छोड़ने के लिए कहा था. बता दें, साल 2022 में भी इस विज्ञापन ट्रोल होने के चलते अक्षय कुमार ने पहले भी फैंस से माफी मांगी थी और अब एक साल बाद फिर से ट्रोल होने पर अक्षय कुमार ने कंपनी को ब्रांड एंबेसडर का टैग लौटा दिया है.

बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज से चर्चा में हैं, जो बीती 6 अक्टूबर को रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं :Akshay Kumar : पान मसाला एड पर शाहरुख-अजय-अक्षय ट्रोल, लोगों के गुस्से के बाद 'खिलाड़ी कुमार' ने तोड़ी डील
Last Updated : Oct 10, 2023, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details