दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने शुरू की 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक की शूटिंग, फैंस से पूछा फिल्म का टाइटल

By

Published : Apr 25, 2022, 12:04 PM IST

अक्षय कुमार ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है. शूटिंग के मुहूर्त से जुड़ा एक वीडियो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

akshay kumar
अक्षय कुमार

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है. शूटिंग के मुहूर्त से जुड़ा एक वीडियो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म का नाम ना बताए हुए इसे अनटाइटल्ड फिल्म का टैग दिया है. इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार ने सोमवार (25 अप्रैल) को अपने प्रोजेक्ट की शुरुआत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा है, 'दिल में छोटी सी प्रार्थना और नारियल फोड़ने के साथ हमने नई फिल्म की शूटिंग कर दी है, जो फिल्म सपने और उनकी शक्ति के बारे में हैं, अगर आप फिल्म के टाइटल के लिए सुझाव देना चाहते हैं तो दीजिए, शुभकामनाएं'.

वीडियो में एक्ट्रेस राधिका मदान नारियल फोड़ती नजर आ रही हैं. बता दें, अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में अब 10 से ज्यादा फिल्में हो चुकी हैं. एक्टर के हाथ ऑस्कर गई तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक भी है. बीते साल से बॉलीवुड में साउथ की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक पर काम चल रहा है.

क्या है सोरारई पोटरू की कहानी ?

बता दें, साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'सोरारई पोटरु' एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ और सुधा कोंगरा प्रसाद की जिंदगी से प्रेरित फिल्म है. सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित फिल्म को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ ऑरिजनल स्कोर और अन्य श्रेणियों में जनरल श्रेणी के तहत ऑस्कर में शामिल किया गया था.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

वहीं, अक्षय कुमार के पास 'पृथ्वीराज', 'रामसेतु', 'OMG 2', 'गोरखा', 'मिशन सिंड्रेला', 'रक्षाबंधन' और 'सेल्फी' समेत 8-10 फिल्में हैं. ऐसे में आने वाले दो-तीन सालों में सिनेमा और ओटीटी प्लेटफॉर्म अक्षय कुमार की फिल्मों से ही खचाखच भरा रहेगा.

ये भी पढे़ं : ब्रेकअप के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया ये पोस्ट!, पढ़ें खबर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details