दिल्ली

delhi

Kya Loge Tum: अक्षय कुमार का नया Heartbreak सॉन्ग 'क्या लोगे तुम', जानें कब होगा रिलीज

By

Published : May 12, 2023, 4:34 PM IST

Updated : May 12, 2023, 4:51 PM IST

Kya Loge Tum: अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से कम और अपने गानों से ज्यादा छाए रहते हैं. अब अक्षय कुमार का फिलहाल और फिलहाल-2 के बाद एक और हार्टब्रेकिंग गाना क्या लोगे तुम रिलीज होने जा रहा है.

Kya Loge Tum
अक्षय कुमार

मुंबई :बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. बीते और इस साल अक्षय कुमार की जितनी भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई किसी ने भी पानी नहीं मांगा. अक्षय कुमार की मौजूदा साल में फिल्म सेल्फी रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हफ्तेभर में दम तोड़ गई. फिर भी अक्षय कुमार के खाते में 5 से ज्यादा फिल्में पड़ी रहती हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार अपने म्यजिक एलबम के लिए भी मशहूर हैं. अक्षय कुमार ने फिलहाल और फिलहाल-2 जैसे दो हिट सॉन्ग अपने फैंस को दिये हैं. एक बार फिर अक्षय कुमार अपने हार्टब्रेकिंग सॉन्ग से फैंस के बीच आ रहे हैं.

सॉन्ग क्या लोगे तुम

एक बार फिर अक्षय अपने म्यूजिक एलबम से छाने वाले हैं. 'फिलहाल' और 'फिलहाल-2' की सफलता के बाद अक्षय कुमार का एक हार्टब्रेकिंग सॉन्ग 'क्या लोगे तुम' का एलान हुआ है. इस गाने को भी 'फिलहाल' सॉन्ग की टीम ने तैयार किया है. पंजाबी गीतकार जानी ने इस गाने के बोल लिखे हैं और खूबसूरत और जानदार आवाज के जादूगर बी प्राक ने इसे गाया है. वहीं, अविंदर खेड़ा इस सॉन्ग के डायरेक्टर हैं.

कब रिलीज होगा सॉन्ग?

इस बार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर लीड रोल में दिखेंगी. यह गाना 15 मई को शाम 6 बजे रिलीज होने जा रहा है. अक्षय कुमार और अमायरा दोनों अपने नए गाने की जानकारी फैंस संग साझा की है. अब अक्षय कुमार के फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. ऐसे में अक्षय और उनकी पूरी टीम को इस गाने के हिट होने की पूरी उम्मीद है.

ये भी पढे़ं : Akshay-Raveena-Shilpa : ब्रेकअप के बाद पहली बार एक्स गर्लफ्रेंड रवीना-शिल्पा संग दिखे अक्षय, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Last Updated : May 12, 2023, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details