दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Akelli Trailer OUT : विदेश जॉब करने गईं नुसरत भरूचा आतंकियों के बीच कैसे फंसीं, देखें 'अकेली' का खौफनाक ट्रेलर

Akelli Trailer OUT : बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की अपकमिंग वार ड्रामा फिल्म अकेली का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

By

Published : Aug 4, 2023, 3:31 PM IST

Updated : Aug 4, 2023, 3:42 PM IST

Akelli Trailer OUT
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

हैदराबाद :प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म 'अकेली' का ट्रेलर 4 अगस्त को रिलीज हो गया है. फिल्म में नुसरत एक पंजाब की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म अकेली का ट्रेलर भयानक और खौफनाक है. फिल्म की कहानी काफी संवेदनशील मुद्दे पर आधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि बाहर जाकर कमाने वाले लोग आतंकियों की चपेट में किस तरह आ जाते हैं. फिल्म अकेली के ट्रेलर में भी यह सब दिखाया जा रहा है, जो बहुत ही खौफनाक है. 'छलांग' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा एक बार फिर अपनी शानदार अभिनय का परिचय दे रही हैं.

कैसा है अकेली का ट्रेलर

2.20 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत साल 2014 में इराक में हुए आतंकी धमाकों से होती है और इन आतंकियों की फायरिंग के बीच बुर्का पहने नुसरत भरूचा को अपनी जान बचाने के लिए भागते देखा जा रहा है. इसके बाद एक आवाज आती है कि सर मोसूल में एक पंजाब की लड़की की फंसने की खबर आ रही है. बता दें, नुसरत एक जॉब के लिए पंजाब से मोसूल (इराक) जाती हैं, जहां आतंकी हमले के बाद वह अकेली फंस जाती हैं. अब इराक में अकेली फंसीं नुसरत कैसे खुद को आतंकियों के चंगुल से रिहा कर पाएगी, फिल्म का असली क्लाइमैक्स यही है.

अकेली के बारे में

फिल्म अकेली का निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है. दशमी स्टूडियो के तहत फिल्म का निर्माण किया गया है और फिल्म के निर्माता निनाद वैद्य, शंशात शाह और विक्की सिदाना हैं. हाल ही में नुसरत समेत फिल्म की पूरी टीम फिल्म की सक्सेस के लिए सिद्धिवियानक मंदिर पहुंची थीं. बता दें, यह फिल्म स्वतंत्रत दिवस (15 अगस्त) के मौके को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है, जो आगामी 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीजो होगी.

ये भी पढे़ं :Non Stop Dhamaal Trailer: 'नॉन स्टॉप धमाल' का ट्रेलर लॉन्च, राजपाल के पंचलाइन पर हंसने को मजबूर हो जाएंगे आप
Last Updated : Aug 4, 2023, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details