दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बेटे और भांजे संग अजय देवगन का दिखा कुछ ऐसा अंदाज, दिल जीत लेगी ये बनारस की तस्वीर

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फैंस संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अजय देवगन अपने इकलौते बेटे युग और भांजे संग दिख रहे हैं.

अजय देवगन
अजय देवगन

By

Published : Dec 5, 2022, 4:53 PM IST

Updated : Dec 5, 2022, 5:10 PM IST

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन इन दिनों बेहद खुश हैं. वो इसलिए क्योंकि अजय की हालिया और मच अवेटेड फिल्म 'दृश्यम-2' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही कमाल कर दिया है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और दर्शकों के बीच इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इस बीच अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फैंस संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अजय देवगन अपने इकलौते बेटे युग और भांजे संग दिख रहे हैं. यह तस्वीर बनारस की है.

'एक जगह जब जमा हो तीनों'

अजय देवगन ने थोड़ी देर पहले ही यह तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर कर अजय देवगन ने लिखा है, 'एक जगह जब जमा हो तीनों..बाप-बेटा और भांजा. इस तस्वीर में तीनों के चेहरे पर मुस्कान है. अजय और उनके भांजे ने युग को अपने कंधे पर बैठाया हुआ है.

भोला के सेट पर फंस गए थे अजय देवगन?

अजय देवगन अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' में बिजी हैं. अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म से धांसू टीजर शेयर किया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था. बीते दिन अजय देवगन ने भोला के सेट एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक स्कूटर चलाते दिख रहे थे और उनके दाएं-बाएं और पीछे फैंस तेजी से दौड़ रहे थे.

अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, जब भीड़ अच्छे कारण से आपका पीछा करे..उनके लिए आभारी हूं'. बता दें, अजय ने फिल्म भोला के कुछ सीन काशी में शूट किए हैं.

ये भी पढे़ं :क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने पहनी 1 लाख की शर्ट, आलिया-मलाइका से है ये खास कनेक्शन

Last Updated : Dec 5, 2022, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details