दिल्ली

delhi

Ajay Devgan : अजय देवगन बोले- 'मेरी वजह से RRR को ऑस्कर मिला', 'सिंघम' ने बताई ये वजह

By

Published : Mar 27, 2023, 3:53 PM IST

Updated : Mar 27, 2023, 4:03 PM IST

Ajay Devgan : बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने फिल्म 'आरआरआर' के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को लेकर कहा है कि उनकी वजह से इस फिल्म को ऑस्कर मिला है. आइए जानते हैं ऐसा क्यों बोले अजय देवगन.

Ajay Devgan
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन

मुंबई : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट और ऑस्कर जीतकर इ़ंडियन सिनेमा को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलाने वाली फिल्म 'आरआरआर' का शोर इसके रिलीज होने के एक साल बाद तक है. यह फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी और हाल ही में फिल्म को एक साल पूरा हुआ है. मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीतकर भारत का मान बढ़ाया है. इस गाने पर पूरी दुनिया ने उसी स्टेप्स में अपनी टांगे दौड़ाई है. अब अजय देवगन ने कहा है कि आरआरआर को उनकी वजह से ऑस्कर अवार्ड मिला है. आइए जानते हैं ऐसा क्यों बोले बॉलीवुड स्टार अजय देवगन.

दरअसल, अजय देवगन ने यह बात मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में बोली है. चैनल ने इस एपिसोड के कुछ प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसमें अजय देवगन ने बेहिचक बोला है कि आरआरआर को ऑस्कर उनकी वजह से मिला है.

हुआ कुछ यूं, कि अजय देवगन इस शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' के प्रमोशन में एक्ट्रेस तब्बू के साथ पहुंचे हैं और शो में कपिल ने अजय से कहा, 'अजय सर फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर मिला है, आप भी इस फिल्म का पार्ट रहे हैं, आपको बहुत-बहुत बधाई'. फिर कपिल ने कहा अजय सर का इस फिल्म में बहुत ही खूबसूरत कैमियो है'.

इसके बाद कपिल ने अजय से पूछा, 'अच्छा सर आपने कभी सोचा था कि जिस फिल्म में मैं रहूंगा वो ऑस्कर जीत जाएगी? इस पर अजय ने बेहिचक कहा, फिल्म आरआरआर को मेरी वजह से ऑस्कर मिला है, सोच अगर मैं नाटू-नाटू पर नाचता तो क्या ऑस्कर मिलता'. अजय के मुंह से इतना सुनने के बाद शो सभी के मुंह से जोर की हंसी छूटी और वह समझ गए कि अजय ने जोरदार जोक से समां बांध दिया है.

बता दें, अजय देवगन की फिल्म भोला आगामी 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें :Ram Charan First Look : फिल्म 'गेम चेंजर' से राम चरण का फर्स्ट लुक आउट, आलिया भट्ट बोलीं- फायर है

Last Updated : Mar 27, 2023, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details