दिल्ली

delhi

'मुझे श्री राम पर भरोसा है' रेव पार्टी मामले में फंसने के बाद बोले एल्विश यादव, ट्वीट कर कहा-अभी और इल्जाम बाकी..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 6, 2023, 6:49 AM IST

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी कराने और उनमें सांप का जहर इस्तेमाल करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. इन आरोप के बीच उन्होंने एक ट्वीट किया जो कि काफी वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं अपने उपर लगे आरोपों पर एल्विश का क्या कहना है...

Elvish Yadav Rave Party
एल्विश यादव रेव पार्टी

मुंबई:यूट्यूबरऔर 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव ने सांप के जहर को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी बात रखी. उन्होंने ट्वीट किया,'मुझे भगवान पर भरोसा है और यह समय भी गुजर जाएगा. एल्विश यादव रेव पार्टीज में सांप के जहर विवाद को लेकर सवालों के घेरे में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके लिए अपनी बात रखी है. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है.

यूट्यूबर एल्विश ने सांप के जहर मामले को लेकर 5 नवंबर को, एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी बात रखी. उन्होंने लिखा, 'नाम के साथ बदनामी भी आती हैं जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होउंगा कि आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्जाम लगेंगे. मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है. ये टाइम भी जल्दी बीतेगा'.

2 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव ने नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में हुई रेव पार्टी में गैरकानूनी रूप से सांप के जहर का इस्तेमाल किया गया था. पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दौरान पांच कोबरा सहित नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया. इसी के चलते एल्विश पर रेव पार्टी कराने और उनमें सांप का जहर इस्तेमाल करने का आरोप लगा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details