दिल्ली

delhi

एम्बर हर्ड के Twitter डिलीट के बाद अब सुपरमॉडल गिगी हदीद ने छोड़ा अकाउंट, बोलीं- अब सुरक्षित नहीं

By

Published : Nov 7, 2022, 3:03 PM IST

एलन मस्क की एक्स गर्लफ्रेंड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के ट्विटर अकाउंट डिलीट करने के बाद अब खबर है कि अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद ने भी अकाउंट को अलविदा कह दिया है.

Etv Bharat
सुपरमॉडल गिगी हदीद

लॉस एंजिलिस: एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने के बाद यह अब किसी के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है, यह घोषणा करते हुए हॉलीवुड की सुपरमॉडल गिगी हदीद ने ट्विटर को छोड़ दिया है. 27 वर्षीय सुपरमॉडल ने अपने 76 मिलियन फॉलोअर्स को यह बताने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया. उन्होंने बताया कि अब वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ट्विटर को नफरत और कट्टरता का सेसपूल भी कहा.

गिगी हदीद

गिगी ने एलन के बारे में लिखा, यह अधिक से अधिक नफरत और कट्टरता का एक सेसपूल होता जा रहा है और यह ऐसी जगह नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं. गिगी ने मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह के ट्वीट को टेक दिग्गज से अलग किए जाने के बारे में भी बात की. उन्होंने लिखा- शैनन की पोस्ट पढ़ी गई, कल ट्विटर पर मेरा आखिरी दिन था. पूरी मानवाधिकार टीम को कंपनी से काट दिया गया है.

गिगी हदीद

सुपर मॉडल ने आगे लिखा- मुझे उन लोगों की रक्षा के लिए व्यापार और मानवाधिकारों पर संयुक्त राष्ट्र के मार्गदर्शक सिद्धांतों को लागू करने के लिए किए गए काम पर बहुत गर्व है. ट्विटर ने 4 नवंबर को एक ईमेल भेज कर लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया, जिसमें बताया गया था कि कटौती कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक थी. गिगी के अलावा, कई प्रसिद्ध नामों ने भी मंच छोड़ने का फैसला किया है, जिनमें सारा बरेली, टोनी ब्रेक्सटन, मिक फोले और 'ग्रेज एनाटॉमी' पटकथा लेखक शोंडा राइम्स शामिल हैं. मस्क आधिकारिक तौर पर 27 अक्टूबर को ट्विटर के मालिक और सीईओ बन गए हैं.

दुनिया के सबसे धनी आदमी एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग सोशल मीडिया साइट ट्विटर को खरीदते ही हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया. एम्बर हर्ड वहीं अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जो हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार और पूर्व पति जॉन डेप से मानहानि का मुकदमा हारी हैं. एम्बर हर्ड का ट्विटर अकाउंट दरअसल गायब होने की खबर तब आई जब, ट्विटर पर That Umbrella Guy ने एम्बर के ट्विटर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिस पर लिखा है, 'ये अकाउंट अब नहीं रहा है'. इस अकाउंट के स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'एम्बर ने एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

यह भी पढ़ें- एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क बने ट्विटर के मालिक, तो एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने डिलीट किया अकाउंट, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details