दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2023, 9:36 AM IST

Updated : Jun 16, 2023, 10:04 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Adipurush Twitter Review: 'आदिपुरुष' को मिला मिक्स रिस्पॉन्स, फैंस बोले- मार्वल जनरेशन की रामायण

Adipurush Twitter Review: आदिपुरुष पर फैंस का रिएक्शन आ रहा है और ट्विटर पर फिल्म रिव्यू आ गया है. जानें प्रभास और कृति सेनन की फिल्म पर क्या आ रहा रिस्पॉन्स.

Adipurush Twitter Review
आदिपुरुष

हैदराबाद :प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' अब सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म को लेकर प्रभास और कृति के फैंस के बीच बड़ा क्रेज है. फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर हाउसफुल चल रही है. इस वीकेंड 'आदिपुरुष' की टिकट मिलना मुश्किल है और दर्शक इसकी टिकटों के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन धक्के खा रहे हैं. इधर, फिल्म का मॉर्निंग प्राइम शो देखने के बाद ट्विटर पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आदिपुरुष का ट्विटर रीव्यू आ चुका है.

आदिपुरुष पर फैंस का मिक्स रिएक्शन आ रहा है और वो इस मार्वल जनरेशन की रामायण बता रहे हैं. अब शाम तक फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और फिल्म ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन करती है. इस पर फिल्ममेकर्स, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट और फैंस की नजरें टिकी हुई हैं.

फिल्म लेकर आ रहे रिेएक्शन पर कई फैंस ने सबसे पहले फिल्म ग्राफिक्स आर्ट पर हमला किया है. फिल्म सैफ अली खान के रावण किरदार पर फैंस ग्राफिक्स और वीएफएक्स के काम निचले स्तर का बताया है.

वहीं, फिल्म में राम बने प्रभास के लुक को साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के दिवंत स्टार दादा के राम लुक से कंपेयर कर रहे हैं. वहीं, कई फैंस ने प्रभास और कृति की राम-सीता की जोड़ी को खूबसूरत बताया है.

इसके अलावा फिल्म की सिनेमैटोग्राफी की फैंस ने जमकर तारीफ की है. वहीं, फैंस कह रहे हैं कि फिल्म ने उनके रोंगटे खड़े हैं कर दिये हैं और फिल्म फुल ऑफ एंटरटेनमेंट है.

बता दें, ओम राउत के निर्देशन में 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म की एडवांस बुकिंग 6 लाख तक की हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग मामले में शाहरुख खान की पठान और रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ-2 को पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढे़ं : Adipurush Release Today : देश और दुनिया में रिलीज हुई 'आदिपुरुष', साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस हुए बेकाबू

Last Updated : Jun 16, 2023, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details