दिल्ली

delhi

Adipurush Free Tickets : साउथ स्टार प्रभास की 'आदिपुरुष' की फ्री टिकट, जानिए कहां मिलेंगी?

By

Published : Jun 8, 2023, 10:55 AM IST

Updated : Jun 8, 2023, 11:05 AM IST

Adipurush Free Tickets : 16 जून को रिलीज हो रही बाहुबली स्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष की टिकट फ्री मिलने वाली हैं. अगर आपको भी आदिपुरुष फ्री में देखनी हैं, तो यहां जानें कहां मिलेगी आदिपुरुष की फ्री मूवी टिकट.

Adipurush Free Tickets
आदिपुरुष' की फ्री टिकट

मुंबई :साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की परम सुंदरी कृति सेनन स्टारर मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष आगामी 16 जून को रिलीज होने जा रही है. आदिपुरुष की रिलीज को लेकर प्रभास के फैंस के बीच बड़ा क्रेज है. यह क्रेज उस वक्त देखने को भी मिला जब हाल ही में तिरुपति में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट हुआ. इस इवेंट में आदिपुरुष की पूरी टीम ने शिरकत की थी और प्रभास-कृति ने फिल्म आदिपुरुष का फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया था. अब आदिपुरुष को लेकर फैंस के लिए गुडन्यूज आई. फिल्म आदिपुरुष की फ्री सिनेमा टिकट बांटी जाएंगी. पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष पांच भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगी.

कहां मिलेंगी मुफ्त में टिकट?

500 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म आदिपुरुष की तगड़ी ब्राडिंग की जा रही है. अब इस फिल्म की फ्री टिकट बाटी जाएंगी. बता दें साउथ फिल्म द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय-2 के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने एलान किया है कि वह पूरे तेलंगाना में फिल्म आदिपुरुष की दस हजार टिकट फ्री में बांटेंगे. यह टिकटें तेलंगाना के सरकारी स्कूलों, अनाथालय और ओल्ड एज होम्स में बांटी जाएंगी. प्रोड्यूसर ने इस बाबत एक ट्वीट भी जारी किया है.

प्रोड्यूसर का एलान

अपने ट्वीट में प्रोड्यूसर ने लिखा है, आदिपुरुष जीवन में एक बार बनने वाली फिल्म है, हमें इस फिल्म का उत्सव मनाने की जरूरत है. इसलिए, मैंने तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय और ओल्ड एज होम्स में फिल्म की फ्री टिकट देने का एलान किया है.

इसके लिए https://bit.ly/CelebratingAdipurush Let the chants of #JaiShreeRam reverberate in all directions (sic)." इसके लिए गूगल पर इस लिंक पर जाकर टिकट फ्री में ली जा सकती है.

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देंखे आदिपुरुष का फाइनल ट्रेलर...

ये भी पढे़ं :Adipursh Trailer OUT : 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर रिलीज, प्रभास हुए ट्रोल तो सैफ का छाया 'रावण' लुक, देखें

Last Updated : Jun 8, 2023, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details