दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2022, 3:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Aindrila Sharma passes away: बंगाली एक्ट्रेस ऐन्द्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन

बंगाली एक्ट्रेस ऐन्द्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन हो गया है. लंबे समय से बीमारी से लड़ रहीं टेली एक्ट्रेस ने रविवार को एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेसऐन्द्रिला शर्मा का निधन हो गया है. लंबे समय से बीमारी से लड़ रहीं टेली एक्ट्रेस महज 24 साल की थीं. काफी मशक्कत के बाद भी ऐन्द्रिला को बचाया नहीं जा सका और रविवार को एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. एक्ट्रेस को 1 नवंबर को दौरा पड़ा था, जिस वजह से उनके सिर में खून का थक्का जम गया था. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 'झूमुर' की एक्ट्रेस के साथ डॉक्टर्स, उनका परिवार, रिश्तेदार और दोस्त सब्यसाची चौधरी उनके साथ खड़े रहे.

बता दें कि ऐन्द्रिला का जन्म 5 फरवरी 1997 को बहरामपुर में हुआ था. इससे पहले 2015 में ऐन्द्रिला को बोन मैरो कैंसर होने का पता चला था, तब वह हायर सेकेंडरी में पढ़ रही थीं. लंबे समय तक चले कीमोथेरेपी के बाद, वह सामान्य जीवन में लौट आईं और इसके बाद उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सीरियल 'झूमुर' से की. 'जियो काठी' में अभिनय कर ऐन्द्रिला रातों-रात स्टार बन गई थीं. लेकिन 2021 में शूटिंग के सेट पर उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और वह बीमार पड़ गईं. जांच में पता चला कि कैंसर उनके फेफड़ों में फिर से बस गया है.

जीवन की जंग फिर शुरू हो गई और है कीमोथेरेपी से कैंसर के जरूरी इलाज के बाद एक्ट्रेस के प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन ऐन्द्रिला की सांसें थम गईं हालांकि, वह इस छोटी सी जिंदगी की बड़ी लड़ाई के साथ प्रशंसकों के बीच मरकर भी हमेशा जिंदा रहेंगी.


यह भी पढ़ें- Tabassum death: दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम का हार्ट अटैक से निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details